Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

नर्मदा महोत्सव के दूसरे दिन छाया रहा छालीवुड का जादू, अनुज के संग झूमने उमड़ी भीड़

  क्षेत्रीय विधायक यशोदा वर्मा ने की मुख्य आतिथ्य और पूर्व विधायक गिरवर जंघेल ने की अध्यक्षता यशोदा नीलाम्बर वर्मा-"प्रदेश सरकार ने किस...

 

क्षेत्रीय विधायक यशोदा वर्मा ने की मुख्य आतिथ्य और पूर्व विधायक गिरवर जंघेल ने की अध्यक्षता
यशोदा नीलाम्बर वर्मा-"प्रदेश सरकार ने किसानों के जीवन स्तर को ऊँचा उठाया"
नवाज खान- "माँ नर्मदा के प्रांगण में प्रथम भव्य आयोजन के लिए डॉ. सोनकर और आयोजन समिति को अनेक बधाई"
अभिनेता अनुज शर्मा- "क्लेक्टर साहब के प्रयास, आयोजन समिति के आमंत्रण एवं दर्शको के उत्साह "वन्स मोर" के लिए हृदय से आभार"
अनुज के कार्यक्रम पर झूमा दर्शक दीर्घा और जिला प्रशासन व पुलिस रही मुस्तैद


खैरागढ़। नवगठित जिला खैरागढ़-छुईखदान-गंडई के तीन दिन तक चलने वाले  प्रथम नर्मदा महोत्सव के दूसरे दिन छालीवुड अभिनेता और सुप्रसिद्ध मंच कलाकार अनुज शर्मा के संग झूमने हजारो की संख्या में भीड़ उमड़ी। मेला स्थल पर दिन में आस्था की डुबकी लगाकर माँ नर्मदा के दर्शन किये। महोत्सव का दूसरा दिन क्षेत्रीय विधायक यशोदा नीलांबर वर्मा के मुख्य आतिथ्य और पूर्व विधायक गिरवर जंघेल की अध्यक्षता में कार्यक्रम हुई। केसीजी कलेक्टर डॉ. सोनकर अतिथियों के साथ मंचासीन हुए।

अतिथियों ने दिया कार्यक्रम में उद्बोधन
मुख्य अतिथि ने मां नर्मदा का पूजन कर क्षेत्र की खुशहाली की कामना की। उन्होंने अपने उद्बोधन में कहा कि हमारे प्रदेश की भूपेश सरकार, किसानों का धान 2500 रु में खरीद रही है। इससे किसानों का जीवन स्तर ऊंचा उठा है। पूर्व विधायक गिरवर जंघेल ने अपने संक्षिप्त अध्यक्षीय उद्बोधन में कहा कि- "क्षेत्र की जनता सरकार की जनहितैषी योजनाओं का लाभ उठाएं।" कार्यक्रम के अतिविशिष्ट अतिथि के रूप में विराजमान जिला सहकारी केंद्रीय बैंक, राजनांदगांव के अध्यक्ष नवाज खान ने दर्शक दीर्घा से ही स्वागत को स्वीकारते हुए कहा कि- "माँ नर्मदा के प्रांगण में प्रथम भव्य आयोजन के लिए डॉ. सोनकर और आयोजन समिति को अनेक बधाई।"

नर्मदा महोत्सव में अभिनेता अनुज ने मचाई धूम
नर्मदा महोत्सव के दूसरे दिन छालीवुड के मशहूर अभिनेता पद्मश्री अनुज शर्मा ने नर्मदा के आँचल में अपने अभिनय और सुरों का जलवा बिखेरा। छत्तीसगढ़ी फिल्मों और टी वी के चहेते कलाकर अनुज शर्मा को देखने सुनने खैरागढ़, छुईखदान, गंडई, साल्हेवारा, रोड अतरिया सहित आस पास के जिलों से हजारों की संख्या में गीत-संगीत प्रेमी पहुंचे। उन्होंने गणपति स्तुति से अपने कार्यक्रम की शुरुआत की तथा मोर छइया भुइयां, गाने पर खूब तालियां बटोरी। इसके अतिरिक्त पडकी परेवना, झन भुलव माँ बाप ला, मया हो गे रे तोर सन माया हो गे न और टूरी आइसक्रीम खा के फरार होंगे जी जैसे सुपर हिट गानों पर दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया। दर्शकों की ओर से कलेक्टर की फरमाइश पर होली के फ़ाग गीत पर अनुज ने धूम मचाया।

अनुज के कार्यक्रम पर झूमा दर्शक दीर्घा
दर्शक दीर्घा में बैठे केसीजी कलेक्टर डॉ जगदीश सोनकर ने भी अनुज के कार्यक्रम का अतिथियों के साथ मिलकर भरपूर आनंद उठाया और युवा दर्शकों ने उनके साथ झूमते हुए सेल्फी ली।अभिनेता अनुज शर्मा ने कहा कि क्लेक्टर साहब के प्रयास से आयोजन समिति के आमंत्रण हेतु एवं दर्शको के उत्साह "वन्स मोर" के लिए आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम के दौरान उन्होंने युवाओं को नशे से दूर रहने की सीख दी। अनुज शर्मा के समूह से मंच संचालन अली खान ने किया। आयोजन समिति के अध्यक्ष बी.आर. सिन्हा व समिति के सदस्यों द्वारा समस्त अतिथियों व मशहूर छालीवुड अभिनेता अनुज शर्मा का सम्मान स्मृति व मोमेंटो देकर किया। आभार प्रदर्शन वरिष्ठसमाजसेवी मोतीलाल चंदेल ने किया।

विशिष्ट अतिथियों ने बढ़ाया कायर्क्रम की गरिमा
दूसरे दिन की गरिमामयी कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि, मंत्री रविंद्र चौबे के प्रतिनिधि के रूप में आये साजा ब्लॉक के वरिष्ठ समाजसेवी संतोष वर्मा एवं पारस सिन्हा, वरिष्ठ समाजसेवी मोतीलाल जंघेल, लाल टाकेश्वर शाह खुसरो,  अध्यक्ष नगरपालिका खैरागढ़ शैलेन्द्र वर्मा, अध्यक्ष नगर पालिका छुईखदान पार्तिका संजय महोबिया, अध्यक्ष जनपद पंचायत छुईखदान नीना विनोद ताम्रकार, मंडी अध्यक्ष संजू सिंह चंदेल, वरिष्ठ समाजसेवी सुनील सिंह ठाकुर, मन्नू चंदेल, सुरेंद्र जायसवाल, कोमल साहू, जनपद सदस्य मोती मरकाम, प्रेमलाल साहू,अरुण जोशी और सरपंच डोगेन्द्र सोरी तथा अन्य जनप्रतिनिधि और दर्शकगण मौजूद रहे।

जिला प्रशासन और पुलिस रही मुस्तैद
द्वितीय दिवस जिला प्रशासन की ओर से संयुक्त कलेक्टर प्रकाश राजपूत, डिप्टी कलेक्टर आभा तिवारी, छुईखदान एस.डी.एम. रेणुका रात्रे, गंडई एसडीओ पुलिस प्रशान्त खांडे, तहसीलदार नेहा ध्रुव, नायब तहसीलदार मनीषा देवांगन और अमरदीप अंचल, छुईखदान जनपद सीईओ जे एस राजपूत, जनसम्पर्क प्रभारी डॉ. मक़सूद एवं अन्य सम्बंधित विभागों के जिला स्तरीय अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित थे। द्वितीय दिवस मंच संचालन प्यारे लाल साहू ने किया।

No comments