Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

मुख्यमंत्री ने ग्राम समोदा के निवासी श्री मोतीराम चक्रधारी के घर स्वादिष्ट छत्तीसगढी भोजन का लिया आनंद

खाने में परोसा गया मुनगा आलू बड़ी, लाल भाजी , जिमिकांदा और पताल की चटनी चक्रधारी परिवार ने घर के मुख्य द्वार पर तिलक-आरती कर पुष्प-गुच्छ से ...



खाने में परोसा गया मुनगा आलू बड़ी, लाल भाजी , जिमिकांदा और पताल की चटनी

चक्रधारी परिवार ने घर के मुख्य द्वार पर तिलक-आरती कर पुष्प-गुच्छ से मुख्यमंत्री का किया आत्मीय स्वागत

रायपुर । मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल अपने प्रदेशव्यापी भेंट-मुलाकात अभियान के तहत आज आरंग विधानसभा अंतर्गत ग्राम समोदा पहुंचे। मुख्यमंत्री ग्राम समोदा में अपने भेंट मुलाकात कार्यक्रम के पहले श्री मोतीराम चक्रधारी के आतिथ्य में भोजन के लिए पहुंचे । 

मुख्यमंत्री का श्री चक्रधारी के परिवारजनों ने घर के मुख्य द्वार पर तिलक-आरती किया और पुष्प-गुच्छ तथा गमछा भेंटकर उनका आत्मीय स्वागत किया।

इस अवसर पर  मुख्यमंत्री के साथ नगरीय प्रशासन एवं विकास एवं श्रम मंत्री श्री शिव डहरिया उपस्थित थे ।
          मुख्यमंत्री ने चक्रधारी परिवार के सदस्यों द्वारा सादगी के साथ परोसे गए स्वादिष्ट छत्तीसगढ़ी भोजन का स्वाद लिया।परिवार ने पूरी आत्मीयता के साथ मुख्यमंत्री को भोजन में चावल, दाल, रोटी के साथ लाल भाजी,सेमी, मिक्स सब्जी, मुनगा–आलू-बड़ी की सब्जी, भाटा -बटकर की सब्जी, जिमी कांदा पापड़, सलाद और पताल की चटनी भी परोसा ।
  मुख्यमंत्री जी के साथ भोजन करके चक्रधारी परिवार गदगद हो रहे थे। मुख्यमंत्री ने स्वादिष्ट छत्तीसगढ़ी भोजन के लिए श्री मोतीलाल चक्रधारी एवं उनके परिजनों को उपहार भेंटकर धन्यवाद दिया।
     मुख्यमंत्री को अपने आतिथ्य में परिवार के बीच बैठकर भोजन करता पाकर परिवारजन खुशी से गदगद थे। मुख्यमंत्री को श्री चक्रधारी ने बताया कि उनके पास सम्मिलात खाते में 5 एकड़ कृषि भूमि है।इसके अतिरिक्त मिट्टी के घड़ा,गुल्लक,त्योहारी सीजन में दिया बैल,भगवान की मूर्ति बनाने का काम कर परिवार का भरण पोषण करता है। उनके परिवार में कुल 17 सदस्य हैं।

No comments