Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

आम आदमी पार्टी अब विकल्प नहीं, देश का समाधान : राकेश शॉ

अब देश परिवारवाद, दोस्तवाद से मुक्त होकर भारतवाद की तरफ बढ़ चला है : समीर खान बीजापुर । सम्पूर्ण छत्तीसगढ़ में चल रहे आम आदमी पार्टी के ब्लॉ...


अब देश परिवारवाद, दोस्तवाद से मुक्त होकर भारतवाद की तरफ बढ़ चला है : समीर खान

बीजापुर । सम्पूर्ण छत्तीसगढ़ में चल रहे आम आदमी पार्टी के ब्लॉक सम्मेलन में बीजापुर विधानसभा में ब्लॉक स्तरीय बैठक रखी गई जिसमें विधानसभा के विभिन्न गाँव से कार्यकर्ताओं ने अपनी भागीदारी निभाई और संकल्प लिया की अरविंद केजरीवाल की सरकार अब छत्तीसगढ़ में ला कर रहेगे सम्मेलन में आए कार्यकर्ताओ ने कहा आम आदमी पार्टी कोई विकल्प नहीं है यह आज देश का संपूर्ण समाधान है जिस प्रकार भ्रष्टाचार मुक्त शासन दिल्ली पंजाब में देश को दिख रहा है उस को ध्यान में रखते हुए छत्तीसगढ़ ने ठाना है कि हमें आम आदमी पार्टी की ईमानदार सरकार को लाना है और एक सुशासन व्यवस्था छत्तीसगढ़ में भी स्थापित करनी है ।

बैठक को संबोधित करते हुए छत्तीसगढ़ के साउथ जोन प्रभारी राकेश शॉ ने कहा कि आम आदमी पार्टी अब विकल्प नहीं है बल्कि यह पूरे देश की हर एक समस्याओं का एकमात्र समाधान बन गया है जिस प्रकार आज देश के हालात बना दिये गए है ऐसे में आम आदमी पार्टी ही इसे अपनी ईमानदार सरकार के माध्यम से ठीक कर सकती है ।

बैठक के दौरान जिला प्रभारी समीर खान ने कहा कि दिल्ली , पंजाब के बाद अब छत्तीसगढ़ में भी जनता चाहती है आम आदमी पार्टी की ईमानदार सरकार बने और आज हम सभी इसे मिलजुल कर साकार करेंगे।

दिल्ली बदलिस,पंजाब बदलिस अब बदलबो छत्तीसगढ़ के नारे के साथ  बैठक की शुरुआत की गई जिसमें जिला प्रभारी समीर खान राज्य पर्यवेक्षक शुभम सिंह दंतेवाड़ा विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी रहे बल्लू भवानी एवं ब्लॉक इंचार्ज राजू मोडयाम के साथ विधानसभा अध्यक्ष अनिल दुर्गम,जिला उपाध्यक्ष सदाशिव यालम, कोषाध्यक्ष सहदेव मोरल,यूथ विंग जिला अध्यक्ष रोहित यालम,संगठन मंत्री मनोज पाल,लच्छु उरसा, गंगालूर ब्लॉक अध्यक्ष एवं दंतेवाड़ा ब्लाक के अंतर्गत आने वाले विभिन्न गांव के कार्यकर्ताओं ने जोर शोर से हिस्सा लिया और आम आदमी पार्टी की सरकार लाने के लिए संकल्पबद होकर जीत के लिए हुंकार भरी। 

No comments