Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा का विवादित बयान: कहा-राकेश टिकैत दो कौड़ी का आदमी

नई दिल्ली। लखीमपुर। दिल्ली में किसानों ने आज एक बार फिर जंतर मंतर पर महापंचायत कर केंद्र सरकार पर हमला बोला है। वहीं दूसरी ओर केंद्रीय गृह र...



नई दिल्ली। लखीमपुर। दिल्ली में किसानों ने आज एक बार फिर जंतर मंतर पर महापंचायत कर केंद्र सरकार पर हमला बोला है। वहीं दूसरी ओर केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी ने किसान नेता राकेश टिकैत को लेकर टिप्पणी की है। उन्होंने राकेश टिकैत को दो कोड़ी का इंसान बताया। इस दौरान टेनी ने आपत्तिजनक भाषा का भी इस्तेमाल किया। केंद्रीय गृह राज्यमंत्री ने यह बयान लखीमपुर कार्यालय में अपने समर्थकों के बीच दिया। केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी ने अपने समर्थकों के बीच कहा, जिसका जो व्यवहार होता है, वह उसके अनुरूप व्यवहार करता है. चाहे जितने राकेश टिकैत विकैत जितने आएं. मैं राकेश टिकैत को बहुत अच्छी तरह से जानता हूं दो कौड़ी का आदमी है. दो बार चुनाव लड़ा, दोनों बार जमानत जब्त हो गई। साथ ही अजय मिश्रा टेनी ने कहा कि इस तरह का व्यक्ति किसी का विरोध करता है तो उसका कोई मतलब नहीं होता है. इसलिए मैं ऐसे लोगों को जवाब भी नहीं देता हूं। वहीं इस मामले में राकेश टिकैत का बयान आया है।
उनका बेटा जेल में इसलिए गुस्सा दिखा रहे: टिकैत
 जिसमें उन्होंने कहा कि  उनका बेटा एक साल से जेल में है इसलिए गुस्से में है। लखीमपुर में गुंडाराज है और लोग उससे डरते हैं। हम 'लखीमपुर मुक्ति अभियानÓ चलाएंगे। 

No comments