Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा ने विभिन्न जगहों में किया ध्वजारोहण.....

aber news रायपुर। आजादी की 75 वी वर्षगांठ बहुत ही धूमधाम से मनाया गया इस शुभ अवसर में  धरसीवा विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा के द्वारा आज विधान...


aber news रायपुर। आजादी की 75 वी वर्षगांठ बहुत ही धूमधाम से मनाया गया इस शुभ अवसर में  धरसीवा विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा के द्वारा आज विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न जगहों में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होकर ध्वजारोहण किया।
 आज प्रमुख रूप से विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा के द्वारा अपने गृह ग्राम टेकरी के शहीद योगेंद्र शर्मा शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय और शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय जोरा में पहुंचकर वरिष्ठ बुजुर्ग एवं बच्चों के साथ मिलकर मां सरस्वती एवं राष्ट्रपिता महात्मा गांधी, शभाष चंद्र बोस, को पुष्पांजलि अर्पित कर ध्वजारोहण किया।



इस अवसर पर विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा ने आजादी के वीर शहीदों के बलिदान को याद करते हुए कहा हमारे देश के आजादी में उन वीर शहीदों का बहुत ही योगदान हैं जिन्होंने अपने प्राण की आहुति दी है हम उन वीर शहीदों को नमन करते हैं जिनके कारण आज हम यह आजादी का 75 वा वर्षगांठ मना रहे हैं यह आज संभव उन सभी आजादी के नायकों के कारण ही जो आज हम सब संवैधानिक ढंग से जीवन जी रहे हैं उन सभी शहीदों को यह देश कभी भूल नहीं सकता।
इस अवसर पर विद्यार्थियों एवं शिक्षकों के द्वारा विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा का आत्मीय स्वागत किया गया।

No comments