Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

धरसीवां विधायक अनिता योगेन्द्र शर्मा के नेतृत्व में आज़ादी की गौरव यात्रा का भव्य समापन..........

रायपुर । धरसीवां  विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत जरौदा, टर्रा, टोर, नगरगाव, मोहदी चरौदा, धरसीवा से आज स्वतंत्रता के 75 वी शताब्दी के अवसर ...


रायपुर । धरसीवां  विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत जरौदा, टर्रा, टोर, नगरगाव, मोहदी चरौदा, धरसीवा से आज स्वतंत्रता के 75 वी शताब्दी के अवसर में आजादी की गौरव यात्रा में स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों बलिदान गाथा को जन-जन तक पहुंचाया।
विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा के नेतृत्व में आज ग्राम पंचायतों में आजादी की गौरव यात्रा में स्वतंत्रता वीर शहीदों के जयकारों के साथ स्वतंत्रता सेनानियों के वीरगाथा को लोगों को बताया और कहा आजादी में अपने प्राणों की आहुति देने वाले वीर शहीद सेनानियों का बहुत ही योगदान है जिसे भुलाना मुश्किल है। साथ ही इस यात्रा के दौरान प्रमुख धार्मिक स्थलों ने विधिवत पूजा पाठ कर आशीर्वाद लिया और वरिष्ठ बुजुर्गों का साल और श्रीफल के साथ सम्मान किया। 
इस समापन सभा में धरसीवा विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा ने कहा कि आजादी की लड़ाई के लिए वीर शहीदों ने अपने प्राणों की आहुति दी अंग्रेजो के खिलाफ अनेकों आंदोलन कर देश को आजाद कराया जिसमें देश की आजादी में प्रमुख भूमिका निभाने वाले राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी के योगदान को कभी नहीं लाया जाता उन्होंने अंग्रेजों के सामानों का लगातार बहिष्कार कर देश को संगठित करके लड़ाई लड़ी।
इस अवसर में प्रमुख रूप से समस्त कार्यकर्ता, वरिष्ठ बुजुर्ग ग्रामीणजन सहित भारी संख्या में आमजन सम्मिलित हुए।

No comments