Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

बेंद्री में डिवाइडर से टकराया वाहन, छह महिलाओं की मौत, पांच गंभीर

  सभी राजिम पुन्नी मेला जा रहे थे, सुबह 5 से 6 बजे हुआ हादसा रायपुर। भिलाई पावर हाउस से पुन्नी मेला राजिम के लिए एयूवी वाहन में निकले 11 लोग...

 

सभी राजिम पुन्नी मेला जा रहे थे, सुबह 5 से 6 बजे हुआ हादसा

रायपुर। भिलाई पावर हाउस से पुन्नी मेला राजिम के लिए एयूवी वाहन में निकले 11 लोग बुधवार को सुबह लगभग 5 से 6 बजे के बीच हादसे का शिकार हो गए। इस घटना में ६ महिलाओं की मौत हो गई। टना बुधवार को सुबह अभनपुर के केंद्री के पास घटी। बताया जा रहा है कि एयूवी वाहन तेज रफ्तार में था, जो डिवाइडर से टकरा गया। दुर्घटना स्थल पर चीख पुकार से राहगीर भी सहम गए। राहगीरों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। सभी मृतक महिलाएं भिलाई के सुभाष नगर के रहने वाली हैं। माघ पूर्णिमा पर राजिम में पुन्नी मेला में स्नान करने के लिए वाहन से  जा रही थीं। हादसे में गंभीर रुप से घायल पांच महिलाओं और ड्राइवर को पुलिस ने अभनपुर के स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर के आंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस के मुताबिक वाहन में 11 लोग सवार थे, जो भिलाई पावर हाउस से पुन्नी मेला के लिए निकले थे। तड़के 5 से 6 के बीच यह हादसा हुआ, जिसमें चार महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं एक को इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। एक महिला की आम्बेडकर अस्पताल में मौत गई।
हादसे में इन महिलाओं की हुई मौत
अभनपुर सड़क हादसे में सुचिता साहू (65), काजल (60), सविता दास (65), रीना चौधरी (75), रीना दास (75) शामिल है। जबकि अर्चना मोला (40) की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई।

No comments