Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

सोनम कपूर के पति पर शिपिंग कंपनी ने लगाया टैक्स चोरी का आरोप, अब आनंद आहूजा ने किया रिएक्ट

  मुंबई। एक्ट्रेस सोनम कपूर के पति बिजनेसमैन आनंद आहूजा ने पिछले महीने जनवरी में एक इंटरनेशनल शिपिंग कंपनी के खिलाफ उनकी कस्टमर सर्विस को ले...

 


मुंबई। एक्ट्रेस सोनम कपूर के पति बिजनेसमैन आनंद आहूजा ने पिछले महीने जनवरी में एक इंटरनेशनल शिपिंग कंपनी के खिलाफ उनकी कस्टमर सर्विस को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। अब खबर आ रही है कि शिपिंग कंपनी ने हाल ही में आनंद आहूजा पर कथित रूप से इनवॉइस के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। इस तरह के नकली इनवॉस का इस्तेमाल टैक्स और कस्टम ड्यूटी देने से बचने के लिए किया जाता है। कंपनी ने यह भी कहा है कि समस्या उनकी सर्विस में नहीं, बल्कि आनंद द्वारा दिए गए डॉक्यूमेंट्स में थी। अब कंपनी के आरोप पर आनंद का रिएक्शन सामने आया है। आनंद आहूजा ने कंपनी के आरोप को बताया गलत : आनंद आहूजा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर कंपनी के आरोप को गलत बताया। उन्होंने लिखा, "आपको पहले खुद यह निराधार गलत आरोप लगाने से पहले देखना चाहिए कि आप ने ही पीडीएफ रसीदों और बैंक स्टेटमेंट्स को मानने से इनकार कर दिया था। जिससे आप मुझसे और पैसे ऐंठ सकें। और लेट फीस लेने के लिए मेरे सामान को लंबे समय तक रोक सकें। खैर जो भी है, अब मैंने अपने सारे आइटम्स वहां से हटा लिए हैं और अपना अकाउंट भी बंद कर दिया है।"
समस्या सर्विस में नहीं थी, आनंद के डॉक्यूमेंट्स में थी : इससे पहले आनंद आहूजा के कस्टमर सर्विस को लेकर किए गए पोस्ट पर जवाब देते हुए कंपनी ने लिखा कि समस्या उनकी सर्विस में नहीं थी, बल्कि सोनम के पति द्वारा दिए गए डॉक्यूमेंट्स में थी। कंपनी ने पोस्ट शेयर कर दावा किया कि आनंद द्वारा शेयर किए गए इनवॉइस का दाम उनके द्वारा भेजे गए प्रोडक्ट के भुगतान की तुलना में 90 प्रतिशत कम था।

No comments