Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री चुना जाना राज्य की जनता का सम्मान : सुशील आनंद शुक्ला

सोशल मीडिया पर “बेस्ट सीएम भूपेश बघेल” की धूम abernews रायपुर। कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि सी वोटर के सर्वेक...


सोशल मीडिया पर “बेस्ट सीएम भूपेश बघेल” की धूम
abernews रायपुर। कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि सी वोटर के सर्वेक्षण में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री के रूप में चुने जाने पर छत्तीसगढ़ के नागरिकों में ग़जब का उत्साह देखने को मिल रहा है। जनता ने मुख्यमंत्री को जमकर बधाई दी है साथ ही दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर भी भूपेश बघेल को मिले इस सम्मान की दिन भर धूम रही।
“बेस्ट सीएम भूपेश बघेल” नाम का हैशटैग अकेले ट्विटर पर 2 घंटे से अधिक समय तक देशभर में ट्रेण्ड करता रहा। फेसबुक पर भी इसी किस्म की ट्रेंडिंग देखने को मिली। ट्वीटर के हैशटैग में अंतिम समाचार मिलने तक 7 हजार से ज्यादा लोग हिस्सा ले चुके थे। यह ट्रेंड टॉप 5 में लगातार बना रहा।गौरतलब है कि इस सर्वेक्षण में 94 फीसदी जनता ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी की कार्यशैली पर खुशी जताई है।
प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर जनता का यह विश्वास उनके सेवा और समपर्ण का प्रतिफल है। जबाबदेह और संवेदनशील सरकार और जनहित को सर्वोपरि रखने के उनके उद्देश्य के कारण ही प्रदेश की जनता मुख्यमंत्री और उनकी सरकार से खुश है। इसी कारण लोकप्रियता और सुशासन में भूपेश बघेल ने अपने समकालीन देश भर के मुख्यमंत्रियों को पीछे छोड़ दिया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को सर्वोत्तम चुने जाने से प्रदेश का भी मान बढ़ा है। यह सम्मान उनके सरकार द्वारा चलाई जा रही जनहितकारी योजनाओं का प्रतिफल है।



No comments