Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

उत्तर प्रदेश में 40%महिलाओं को चुनाव में टिकट देने की घोषणा करने वाली कांग्रेस पार्टी छत्तीसगढ़ में बालिका आश्रम तक नहीं बना रही : अनुषा जोसेफ

abernews । आम आदमी पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता अनुषा जोसेफ ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश के...


abernews । आम आदमी पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता अनुषा जोसेफ ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में महिलाओं को 40% टिकट देने की घोषणा की है जो महज चुनावी शिगूफा है।कांग्रेस पार्टी कई दशक सत्ता की बागडोर संभालती रही है लेकिन महिलाओं की स्थिति सुधारने में कभी रुचि नहीं दिखाई,जिसके कारण स्वतंत्रता के 70 साल बाद भी महिलाओं को सशक्त होने के लिए संघर्ष कर रही हैं।
अनुषा जोसेफ ने कहा कि कांग्रेस सरकार की उदासीनता के कारण आज महाविद्यालयों में सीटों की कमी के चलते हजारों बालिकाओं को पढ़ाई छोड़नी पड़ती है।
अनुषा जोसेफ ने बताया कि बस्तर के कोयलीबेड़ा में बालिका आश्रम की मांग लंबे अरसे से चल रही है लेकिन सरकार आश्रम नहीं बना पाई।मजबूर होकर विगत दिनों बच्चों को स्वयं सड़क पर उतरना पड़ा था,इसके बावजूद कांग्रेस सरकार के कानों में जूं नहीं रेंगी।उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक तरफ महिलाओं को राजनीति में 40%आरक्षण की बात कर रही है,दूसरी तरफ छत्तीसगढ़ में बालिकाओं को शिक्षा से विमुख कर रही है।कांग्रेस की दोहरी नीति को छत्तीसगढ़ की जनता समझ चुकी है।अनुषा जोसेफ ने आगे कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार को बेटीयों की शिक्षा तथा महिला सशक्तिकरण पर ठोस कार्ययोजना तैयार कर ज़मीनी स्तर पर कार्य करनी चाहिए।

No comments