Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

आईपीएल में महंगा बिकने से गेंद अधिक स्विंग नहीं होने वाली : पैट कमिंस

अबेर न्यूज कोलकाता। आस्ट्रेलिया के अनुभवी तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) नीलामी में महंगा बिकने से पड़ने वाले दबाव के ...


अबेर न्यूज कोलकाता। आस्ट्रेलिया के अनुभवी तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) नीलामी में महंगा बिकने से पड़ने वाले दबाव के बारे में बात की है।  अगस्त 2019 से अब तक टेस्ट में नंबर-1 गेंदबाज कमिंस को कोलकाता नाइट राइडर्स ने 2019 की नीलामी में 15.50 करोड़ रुपये में खरीदा था और वह आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ियों में से एक थे। लेकिन अब दक्षिण अफ्रीका के क्रिस मोरिस हैं। राजस्थान रॉयल्स ने 2021 सीजन के लिए मोरिस को 16.25 करोड़ रुपये में खरीदा है।

कमिंस ने केकेआर की आधिकारिक यूट्यूब पेज पर कहा, आप कहीं पर भी पेशेवर क्रिकेट खेले, आप पर काफी दबाव रहता है। अगर आप अच्छा प्रदर्शन करके मैदान पर उतरते हैं तो उसे फिर से दोहराने का दबाव होता है। अगर आप खराब प्रदर्शन कर के आते हैं तो आप पर बेहतर करने का दबाव होता है।  

उन्होंने कहा,  मुङो लगता है कि नीलामी से अलग तरह का दबाव आता है, लेकिन हम इससे सामंजस्य बैठाने की कोशिश करते है। आप को अधिक पैसे में खरीदा गया है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि गेंद अचानक अधिक स्विंग करने लगेगी है या विकेट अचानक से हरी हो जाएगी या बाउंड्री बड़ी हो जाएगी। मैं केवल इस बात पर ध्यान केंद्रित करता हूं कि मैं और बेहतर कैसे कर सकता हूं।

No comments