Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

छतीसगढ़ का उभरता हुआ सितारा मधुमिता

रायपुर । फिल्म उद्योग शायद ही कभी दयालुु होता है इसका कारण यह है की यह एक ऐसी जगह है जहां कोई निर्धारित नियम नहीं है । कोई भी सफलता या विफलत...


रायपुर । फिल्म उद्योग शायद ही कभी दयालुु होता है इसका कारण यह है की यह एक ऐसी जगह है जहां कोई निर्धारित नियम नहीं है । कोई भी सफलता या विफलता की भविष्यवाणी नहीं कर सकता । मधुमिता एक ऐसी प्रतिभा है, जिसने कभी भी अपनी कामयाबी के रास्ते में आने वाले पत्थर को कड़ी मेहनत करने और इस उत्साह को वृद्धि के लिए एक बिंदु नहीं बनने दिया। मधुमिता की आने वाली पहली फिल्म ' साक्षी ' का गाना रिस्की रिस्की रिलीज होने के साथ ही इंटरनेट का रिकॉर्ड तोड़ रहा है। यह गीत एक आइटम नंबर है , जिसे पैसे सौंदर्यपूर्ण तरीके से चित्रित किया गया है और रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर छा गया है। मधुमिता से संपर्क करने पर उन्होंने व्यक्त किया की आखिरकार उनका काम सुबह की रौशनी देख रहा है और इतने लम्बे धैर्य के बाद उनका भविष्य उज्जवल दिखाई दे रहा है । अपने वक्तव्य को जारी रखते हुए रूपक के रूप में कहती है की. वे लोग जो अपने अधक परिश्रम और जूनून के साथ , सच्चाई के साथ , मौका के बारे में अनजान रहते है क्यंूकि वह अपने कार्डों को मेज पर गलत दिशा में गलत तरीके से विकृत रूप में प्रस्तुत करते है ।  छत्तीसगढ़ के एक छोटे से शहर नवपारा राजिम से आने वाली इस अदाकारा का सफर किसी बड़े कॉस्मोपॉलिटन से आने वाली लड़कियों से पूर्णत: मिन्न था क्यूंकि एक विनम्र पृष्ठ भूमि से ताल्लुक रखने वाली इस लड़की का फिल्म उद्योग के दरवाजे पे पैर रखना ही काफी चुनौतीपूर्ण था । फिल्म उद्योग में आने के लिए मधुमिता की खोज रायपुर से मास्टर्स आॅफ बायोटेक्नोलॉजी में पढ़ाई पूरी करने और उनके कलात्मक प्रयास के लिए उनके परिवार को समझाने के बाद शुरू हुई । उन्होंने निडरता के साथ उस दरवाजे को पार करने की ठान ली जिसके बारे में उनके पैतृक नगर के किसी भी शख्स ने कभी नहीं सोचा था । बॉलीवुड में फिल्मों में काम करने के लिए उन्होंने ना सिर्फ एक साहसी कदम उठाया बल्कि सभी लोगों का अपने पक्ष में मंतव्य भी बनाया।
सह अभिनेता विक्रम मस्तल ने मधुमिता और उसके ऊर्जावान प्रदर्शन की तारीफ की
सह अभिनेता विक्रम मस्तल ने मधुमिता और उसके ऊर्जावान प्रदर्शन की तारीफ की। फिल्म के निर्देशक अजय राम ने कहा की मधुमिता एक ऐसी अभिनेत्री है जो सेट पे स्विच आॅन और आॅफ गुणों के साथ जादू करती हैं और अपनी कलात्मक प्रस्तुति में कैमरा के सामने पूर्णत: समर्पित हैं । रिस्की - रिस्की ' गीत सुनिधि चौहान द्वारा गाया गया है। संगीतकार आसिफ इकबाल द्वारा रचित है और गीत के बोल जमील अहमद ने लिखे हैं । मधुमिता अपने आने वाले , संवाद टीजर की ओर आशावान है ताकि जनता उनके अभीनयत्रिक कौशल को भी उसी तरह सराहे जिस तरह उन्होंने गीत रिस्की रिस्की को सराहा है । कोविड महामारी के व्यापक तालाबंदी के बाद आशावाद अब चरम सीमा पर है क्यूंकि फिल्म सिनेमा हॉल में 12 फरवरी को रिलीज होगी ।

No comments