Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

टीम इंडिया को झटका: चोटिल जसप्रीत बुमराह भी आखिरी टेस्ट मैच से बाहर

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर मौजूद टीम इंडिया की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही। एक के बाद एक कई खिलाड़ी चोटिल होकर बाहर हो चुके हैं...


नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर मौजूद टीम इंडिया की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही। एक के बाद एक कई खिलाड़ी चोटिल होकर बाहर हो चुके हैं, अपने मुख्य हथियारों के बिना मैदान पर उतर रही भारतीय टीम को अब सबसे बड़ा झटका लगा है। खबर है कि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ब्रिस्बेन में होने वाला आखिरी टेस्ट मैच नहीं खेल पाएंगे। खबर दी है कि बुमराह पेट की इंजरी से जूझ रहे हैं और 15 तारीख से शुरू होने वाले अंतिम और निर्णायक टेस्ट में नहीं खेलेंगे। मीडिया रिपोट्र्स की माने तो जसप्रीत बुमराह के पेट का स्कैन हुआ है, जिसकी रिपोर्ट अभी नहीं आई है, लेकिन उनकी इंजरी गहरी है। हालांकि टीम मैनेजमेंट का यह भी कहना है कि अगर बुमराह 50 फीसद भी फिट रहे तो उन्हें खिलाया जा सकता है। यानी, अंतिम फैसला स्कैन का नतीजा सामने आने के बाद ही हो सकता है। सिडनी में फील्डिंग करते हुए 27 वर्षीय इस पेसर के पेट में खिंचाव आ गया था। अगर हाफ फिट जसप्रीत आखिरी टेस्ट खेलते हैं तो इंग्लैंड के खिलाफ चार टेस्ट की आगामी सीरीज से उनका बाहर होना तय है।
ब्रिस्बेन टेस्ट से बुमराह के बाहर होने का मतलब है एक अनुभवहीन तेज गेंदबाजी अटैक के साथ रहाणे एंड कंपनी का मैदान पर उतरना।

No comments