Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

शपथ समारोह बाद पहले दस दिनों में चार प्रमुख समस्याओं सहित कई कार्रवाई के आदेश पर हस्ताक्षर करेंगे राष्ट्रपति जो बिडेन

नई दिल्ली। अमेरिका के निर्वाचित राष्ट्रपति जो बिडेन के शपथ समारोह के बाद पहले दस दिनों में कोरोना वायरस संकट, आर्थिक चुनौतियों, नस्लीय भेदभा...


नई दिल्ली। अमेरिका के निर्वाचित राष्ट्रपति जो बिडेन के शपथ समारोह के बाद पहले दस दिनों में कोरोना वायरस संकट, आर्थिक चुनौतियों, नस्लीय भेदभाव तथा जलवायु परिवर्तन सहित कई आदेशों पर हस्ताक्षर करने की उम्मीद है। श्री बिडेन कार्यालय के बनाए जाने वाले प्रमुख रॉन क्लैन ने यह जानकारी दी है। श्री क्लैन ने शनिवार को यहां जारी एक विज्ञप्ति में कहा, ‘‘निर्वाचित राष्ट्रपति कोरोना वायरस संकट, आर्थिक चुनौतियों, नस्लीय भेदभाव तथा जलवायु परिवर्तन सहित कई प्रारंभिक कार्रवाइयों को दस दिन की अवधि में पूरा कर रहे हैं। 


उन्होंने कहा, ‘‘राष्ट्रपति के शपथ समारोह बाद पहले दस दिनों में चार प्रमुख समस्याओं सहित कई कार्रवाई के आदेश पर हस्ताक्षर करेंगे, वह आव्रजन प्रणाली की बहाली और लोगों के सरकारी कार्यो को करेंगे।’’ उन्होंने कहा कि 22 जनवरी को श्री बिडेन द्वारा मंत्रिमंडल को अमेरिकी नागरिको के लिए आर्थिक राहत निर्देश दिए जाने की उम्मीद है। उन्होंने कहाकि 25 जनवरी से एक फरवरी के बीच श्री बिडेन आपराधिक न्याय प्रणाली में सुधार और जलवायु संकट से संबंधित प्रक्रिया के अतिरिक्त कार्यकारी कार्यों पर हस्ताक्षर करने की उम्मीद है।

No comments