Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

जिस गाड़ी में सवार थे सांसद और पूर्व मंत्री, उसके बैल के पीछे पड़ गया सांड़

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में शुक्रवार शाम भाजपा की गाड़ी के बैलों पर एक सांड़ ने हमला कर दिया। सांड़ उनके पीछे पड़ गया। इस दौरान बैलग...


बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में शुक्रवार शाम भाजपा की गाड़ी के बैलों पर एक सांड़ ने हमला कर दिया। सांड़ उनके पीछे पड़ गया। इस दौरान बैलगाड़ी मालिक ने काफी जद्दोजहद की। सांड़ को पहले हंकाया, फिर डंडे से भी मारा, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं था। अपने और बैल के बीच आए मालिक को देख सांड ने उस पर भी हमले की कोशिश की। सड़क पर जाम लग गया। यह देख कुछ युवक आगे आए। उन्होंने सांड को एक पेड़ से बांधा गया, तब जाकर मालिक बैलगाड़ी ले जा सका।
भाजपा का धान खरीदी मुद्दे पर प्रदर्शन था। इसमें नेता बैलगाड़ी में बैठकर शामिल हुए थे। प्रदर्शन खत्म होने के बाद बैलगाड़ी के मालिक दिलीप और अशोक अपने घर सरकंडा लौट रहे थे। कुदुदंड में अचानक काले रंग का सांड़ आया और उसने एक बैल पर हमला कर दिया। दिलीप ने पीछा छुड़ाने के लिए सांड़ को डंडों से भी पीटा, लेकिन वह नहीं माना। तभी कुछ युवकों ने सांड़ को रस्सियों से खींचकर पेड़ से बांधा। फिर भी खुद को छुड़ाने के लिए सांड़ कोशिश करता रहा और पास की नाली में गिर पड़ा।
दरअसल, धान खरीदी में अव्यवस्था और किसानों के मुद्दे को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं ने प्रदेश सह प्रभारी नितिन नवीन के नेतृत्व में मुंगेली नाका ग्राउंड में सभा की और कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। इस दौरान बैलगाड़ी में बैठकर सांसद अरुण साव, पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक सहित अन्य नेता विरोध प्रदर्शन करने के लिए पहुंचे। प्रदर्शन खत्म होने के बाद उसी बैलगाड़ी के बैल पर कुदुदंड में एक सांड ने हमला बोल दिया।  

No comments