Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

व्हाट्सएप से निपटा सकेंगे, बैंक आॅफ बड़ौदा के ग्राहक बैंक से जुड़े ये सभी काम

abernews.in    नई दिल्ली। अगर आप बैंक आॅफ बड़ौदा के ग्राहक हैं तो यह खबर सिर्फ और सिर्फ आपके लिए ही है। दरअसल, बैंक आॅफ बड़ौदा ने कस्टमर्स की...

abernews.in 

 नई दिल्ली। अगर आप बैंक आॅफ बड़ौदा के ग्राहक हैं तो यह खबर सिर्फ और सिर्फ आपके लिए ही है। दरअसल, बैंक आॅफ बड़ौदा ने कस्टमर्स की सुविधा का ख्याल रखते हुए व्हाट्सएप बैंकिंग की शुरूआत कर दी है। अब आप बैंक आॅफ बड़ौदा से जुड़े सारे कामकाज घर पर रहते हुए ही निपटा सकते हैं।

ग्राहक इस सुविधा के जरिए घर बैठे अकाउंट बैलेंस और स्टेट्स भी चेक कर सकते हैं। इसके अलावा ग्राहक के द्वारा व्हाट्सऐप पर मिनी स्टेटमेंट, चेक स्टेटस और चेक बुक रिक्वेस्ट भेजा सकता है।

बैंक आॅफ बड़ौदा की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक ग्राहकों के द्वारा अपने फोन में 8433 888 777 नंबर को सेव करके व्हाट्सएप बैंकिंग का फायदा उठाया जा सकता है। बैंक के ग्राहक तो इस सुविधा का फायदा उठा ही सकते हैं, इसके अलावा जो लोग बैंक आॅफ बड़ौदा के ग्राहक नहीं हैं वे भी इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। हालांकि ऐसे लोग बैंक के प्रोडक्ट, ATM, सर्विस, आॅफर्स और ब्रांच लोकेशन के बारे में ही जानकारी हासिल कर सकेंगे।

बैंक आॅफ बड़ौदा के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर ए के खुराना का कहना है कि बैंक आॅफ बड़ौदा नई टेक्नॉलजी का इस्तेमाल करते हुए उपभोक्ताओं को बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने की कोशिश कर रहा है। उनका कहना है कि व्हाट्सएप बैंकिंग के जरिए ग्राहकों को घर बैठे बैंकिंग से जुड़ी जरूरतें पूरी की जा सकेंगी।

ग्राहकों को सबसे पहले अपने स्मार्टफोन में 8433 888 777 नंबर को सुरक्षित करना है। इस प्रक्रिया के बाद ग्राहक को व्हाट्सएप का उपयोग करते हुए इस नंबर के ऊपर  HI  लिखकर मैसेज भेजना होगा।  ग्राहकों को व्हाट्सएप जरिए बैंकिंग सेवाएं सभी दिन और चौबीसों घंटे उपलब्ध रहेंगी।

No comments