Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

अवनीत मौनी रॉय और हिना खान को दे रही है जोरदार टक्कर

 मुंबई। छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस अवनीत कौर अभी महज 19 साल की हैं, लेकिन कई मामलों में वह बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय और हिना खान को टक्कर...


 मुंबई।
छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस अवनीत कौर अभी महज 19 साल की हैं, लेकिन कई मामलों में वह बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय और हिना खान को टक्कर देती नजर आ आती हैं। इन दिनों उनकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।



अवनीत खूबसूरती और ग्लैमरस के मामले के साथ-साथ फैन फॉलोइंग मामले में भी मौनी रॉय और हिना खान को टक्कर देती नजर आती हैं। मौनी के इंस्टाग्राम पर जहां 15.6 मिलियन और हिना खान के 10.9 मिलियन फैन फॉलोअर्स हैं, वहीं अवनीत को इंस्टाग्राम पर 16.1 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।



अवनीत इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फैंस को इस प्लेटफॉर्म के जरिए अपना अपडेट्स देती रहती हैं। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर आए दिन अवनीत की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर अवनीत की तस्वीरों को बेहद पसंद भी किया जाता है।



अवनीत हर तस्वीरों पर लाखों लाइक्स रहते हैं। इतना ही नहीं तस्वीरों के कमेंट बॉक्स लोगों की तारीफों से भरे रहते हैं। लोग अवनीत की खूबसूरती पर फिदा हैं। इस वजह से अवनीत के शेयर करते ही उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर छा जाती हैं।



टीवी के अलावा अवनीत कौर को करीब करीब सिंगल, मदार्नी के पहले और दूसरे पार्ट जैसी बॉलीवुड फिल्मों में देखा जा चुका है।

No comments