Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

पश्चिम बंगाल चुनाव हारने पर भारतीय जनता पार्टी के लोग भी ट्रंप समर्थकों जैसा करेंगे हंगामा: ममता बनजी

abernews.in कोलकाता। पश्चिम बंगाल में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं. इससे पहले राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी पर...

abernews.in

कोलकाता।
पश्चिम बंगाल में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं. इससे पहले राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा हमला बोला है. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी अब एक कबाड़ पार्टी बन गई है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जिस दिन बंगाल का चुनाव हारेगी, उस दिन उसके समर्थक ट्रंप समर्थकों की तरह बर्ताव करेंगे.

बता दें कि चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस पार्टी के कई बड़े नेता लगातार पार्टी छोड़ कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो रहे हैं. इस तरह भाजपा धीरे-धीरे बंगाल में अपनी पकड़ मजबूत करती जा रही है. वहीं, तृणमूल कांग्रेस से कई दिग्गज नेताओं के इस्तीफे के बाद ममता बनर्जी की पार्टी कमजोर होती दिख रही है.

इस बाबत ममता बनर्जी ने कहा कि ज्यादातर लोग सेंट्रल जांच एजेंसी यानि उइक और एऊ की जांच के डर से बीजेपी में जा रहे हैं. ममता बनर्जी ने कहा कि बहुत लोगों ने पैसा कमाया है और अब बीजेपी उन्हें डरा-धमकाकर अपने पाले में कर रही है. भारतीय जनता पार्टी कबाड़ पार्टी बन गई है. वह दूसरे दलों के बेकार लोगों को अपनी पार्टी में शामिल कर रही है.

इस रैली में ममता बनर्जी ने कहा कि भाजपा चुनाव के पहले कहती है कि सबको नौकरी देंगे और सबको नागरिकता देंगे. जैसे ही चुनाव खत्म होता है, उसके बाद वह डुगडुगी बजा कर भाग जाते हैं. उन्होंने कहा कि पश्चिम  बंगाल में वह एनआरसी नहीं लाने देंगी.

बता दें कि पिछले हफ्ते लक्ष्मी रतन शुक्ला ने टीएमसी से इस्तीफा दे दिया था. वह बंगाल सरकार में खेल मंत्री थे. मंत्रीपद छोड़ने के साथ ही उन्होंने हावड़ा जिलाध्यक्ष का पद भी छोड़ दिया है. लक्ष्मी रतन शुक्ला से पहले टीएमसी के दिग्गज नेता शुभेंदु अधिकारी ने पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था।

No comments