Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

दुनिया का पहला देश, भारत में लॉन्च किया 89 रुपये का अमेजन प्राइम वीडियो पैक

abernews.in नई दिल्ली। अमेजन प्राइम पर आप अब 89 रुपये में महीने भर अपनी पसंदीदा फिल्में और वेब सीरीज देख सकते हैं. अमेजन प्राइम ने प्राइम व...

abernews.in

नई दिल्ली।
अमेजन प्राइम पर आप अब 89 रुपये में महीने भर अपनी पसंदीदा फिल्में और वेब सीरीज देख सकते हैं. अमेजन प्राइम ने प्राइम वीडियो मोबाइल संस्करण  के लिए 89 रुपये का पैक पेश किया है. भारत दुनिया का पहला देश है जहां अमेजन ग्राहकों को मोबाइल ओनली प्राइम वीडियो प्लान दे रहा है. प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन एक सिंगल यूजर मोबाइल प्लान है, जो ग्राहकों को एसडी क्वालिटी स्ट्रीमिंग प्रदान करती है.

अमेजन प्राइम वीडियो भारती एयरटेल के साथ प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन के पहले रोल-आउट के लिए सहयोग कर रहा है. एयरटेल ग्राहक 30-दिन के फ्री ट्रायल के बाद प्री-पेड रिचार्ज के माध्यम से प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन का आनंद ले सकते हैं. जो ग्राहक प्राइम वीडियो सम्पूर्ण अनुभव प्राप्त करना चाहते हैं, जिनमें मल्टी-यूजर एक्सेस, स्मार्ट टीवी सहित सभी डिवाइसों पर स्ट्रीमिंग की क्षमता है, वह 349 पैक के साथ रिचार्ज कर सकते हैं.

एक रिपोर्ट के अनुसार लॉन्च के बारे में बात करते हुए अमेजन प्राइम वीडियो वर्ल्डवाइड के उपाध्यक्ष जे मरीन ने कहा भारत बहुत ही हाई एंगेज रेट के साथ दुनिया में हमारे सबसे तेजी से बढ़ते ग्राहकों में से एक है. इस प्रतिक्रिया से उत्साहित होकर, हम अपनी पेशकश को दोगुना करना चाहते हैं.

भारतीय ग्राहकों का एक बड़ा आधार मनोरंजन सामग्री. देश में उच्च मोबाइल ब्रॉडबैंड प्रवेश को देखते हुए, मोबाइल फोन सबसे व्यापक रूप से उपयोग किए जाने वाले स्ट्रीमिंग उपकरणों में से एक बन गया है. प्राइम वीडियो मोबाइल संस्करण के लॉन्च के साथ हम मनोरंजन के लिए तत्पर हैं।

No comments