Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

(वीवो) Vivo Y12s स्मार्टफोन 5000mAh बैटरी के साथ लॉन्च, जानें फीचर्स के बारे में

रायपुर। चाईनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी वीवो ने नया बजट स्मार्टफोन Vivo Y12s लॉन्च कर दिया है। कंपनी के मुताबिक वीवो Y12s को 9,990 रुपये में...



रायपुर।
चाईनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी वीवो ने नया बजट स्मार्टफोन Vivo Y12s लॉन्च कर दिया है। कंपनी के मुताबिक वीवो Y12s को 9,990 रुपये में उपलब्ध कराया गया है। लॉन्च आॅफर के तहत वीवो ने बजाज फिनजर्व, होम क्रेडिट IDFC फर्स्ट बैंक HDB और पाइन लैब्स के साथ जीरो डाउन पेमेंट का आॅप्शन भी दिया है। इसके अलावा, रिलायंस जियो ग्राहक वीवो Y12s स्मार्टफोन की खरीद पर 7 हजार रुपये तक का बेनिफिट भी पा सकते हैं। कंपनी ने इस फोन को 10 हजार से कम कीमत में पेश किया है। फोन की खासियत के बारे में बात करें तो इसमें 5000mAh की दमदार बैटरी, मीडियाटेक हीलियो P35 प्रोसेसर, HD+ डिस्प्ले, जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 

खबर ये भी... अमेजन प्राइम पर आप अब 89 रुपये में महीने भर अपनी पसंदीदा फिल्में और वेब सीरीज देख सकते हैं

भारत में इस स्मार्टफोन को ग्राहक ग्लेशियर ब्लू और फैंटम ब्लैक कलर में घर ला सकते हैं। वीवो Y12s में 6.51 इंच का HD+ हैलो फुलव्यू डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजोलूशन 1600 x 720 पिक्सल्स है. फोन के रियर पैनल पर ग्लॉसी फिनिश दिया गया है।  Vivo Y12s में आॅक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी35 प्रोसेसर, 3 GB रैम + 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। ये फोन एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड फनटच आॅपरेटिंग सिस्टम 11 पर काम करता है।


Vivo Y12s
में खास है कैमरा
कैमरे की बात करें तो फोन में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। फोन AI Albums और iManager जैसे फीचर्स के साथ जाता है। हैंडसेट में Eye Protection मोड भी दिया गया है। फोन के रियर पर डुअल-कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में राइट साइड पर वॉल्यूम कंट्रोल बटन दिए गए हैं। फोन के किनारे पर फिंगरप्रिंट सेंसर है जो पावर बटन के तौर पर काम करता है। पावर के लिए वीवो Y12s में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो रिवर्स चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है। कंपनी का दावा है कि फोन से 16.3 घंटे तक की आॅनलाइन HD मूवी स्ट्रीमिंग, 8.9 घंटे का गेमप्ले का आनंद लिया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G, VoLTE, ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीएस, ग्लोनास, ड्यूल-सिम और माइक्रोयूएसबी पोर्ट दिए गए हैं।

No comments