Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

लापता सांसद से छुटकारा पाने का समय : भूपेश बघेल

  राजनांदगांव। कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी भूपेश बघेल ने जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान भाजपा प्रत्याशी संतोष पांडेय को घेरते हुए कहा कि आपने...

 

राजनांदगांव। कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी भूपेश बघेल ने जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान भाजपा प्रत्याशी संतोष पांडेय को घेरते हुए कहा कि आपने 2019 में उन्हें भारी मतों से जिताकर लोकसभा भेजा, लेकिन जीतने के बाद उन्होंने अपना चेहरा आप लोगों का नहीं दिखाया। कोरोना की भयावह आपदा में भी आपके सांसद ग़ायब रहे। लगातार मोदी सरकार ने ट्रेनें रद्द की, आप लोगों को आने जाने में असुविधा होती रही, लेकिन आपके सांसद चुप रहे, संसद में एक शब्द नहीं बोले।
डोंगरगांव विधानसभा में जनसंपर्क के दौरान उन्होंने कहा कि ऐसे सांसद किस काम के जो जनता की आवाज न उठा सकें और जनता की पीड़ा के समय में भी उपलब्ध न हों। उन्होंने कहा कि ऐसे लापता सांसद से छुटकारा पाने का समय आ गया है और इसके लिए तो जनता को इस बार कांग्रेस को जिताना होगा।
भूपेश बघेल ने कहा कि केंद्र में भाजपा की सरकार को आए दस साल हो गए, लेकिन विडंबना है कि नरेंद्र मोदी और अमित शाह सहित भाजपा का कोई नेता अपने दस साल के कामकाज पर वोट नहीं मांग रहा है। उन्होंने कहा, आपने दस साल सरकार चलाई है तो आपको जनता को बताना चाहिए कि आपको तीसरी बार अगर चुनना है तो किस बात पर चुनना चाहिए, न उनके भाषणों में उनका काम आता है और न उनके विज्ञापनों और होर्डिंग में, तो इसका मतलब साफ है कि इन्होंने दस साल में जनता के हित में कोई काम नहीं किया।
ग्रामीण इलाकों में जनसभाओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि सच्चाई यह है कि दस साल में रसोई गैस से लेकर डीजल-पेट्रोल और खाद्य सामग्री सबके दाम बहुत बढ़े हैं। महंगाई से जनता की कमर टूट गई है, बेरोजगारी अपने शिखर पर है, ऐसे में कांग्रेस की न्याय गारंटी ही आशा की किरण दिखती है।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री के रूप में उन्होंने समाज के हर वर्ग के लिए काम किया। कांग्रेस की सरकार ने किसानों का कर्जा माफ किया, धान की कीमत दिलवाई, बेरोजगारी भत्ता दिया, हर परिवार को 35 किलो अनाज दिया, गोबर खरीदी की और खाद बनाया, लेकिन राज्य में भाजपा की सरकार आते ही राशन में कटौती कर दी गई और बेरोजगारी भत्ता बंद कर दिया गया, गोबर खरीदी बंद हो गई।
आज के प्रचार के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल ने मचानपार, दीवान, बीजेभांटा, गुंगेरीगांव, मनेरी, जामसरार, बरगांव, डोंगरगांव, मोहड़, माथलडबरी, रेंगाकठेरा, चिद्दो, जंतर, कोकपुर, आसरा, दर्राबांधा, तेंदुनाला और तिलई रवार गांव का दौरा किया।
इस दौरे में भूपेश बघेल के साथ राजनांदगांव कांग्रेस जिलाध्यक्ष भागवत साहू, विधायक दलेश्वर साहू, जिला पंचायत सदस्य महेंद्र यादव, टीकेश साहू, सुयश नाहटा, गुलाब वर्मा, चेतन साहू, चंद्रिका रोहित सोनकर, सोनू राम साहू, प्रियंक जैन, संध्या साहू, नरेंद्र साहू, अखिलेश नखत, वीरेंद्र बोरकर, नवीन चतुर्भुज अग्रवाल सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे।

No comments