Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

हैदराबाद के बिजनेसमैन ने ओवैसी की सलामती के लिए दे दी 101 बकरों की कुर्बानी

 हैदराबाद-AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के काफिले पर हमले के बाद से हैदराबाद में उनकी सलामती की दुआ मांगी जा रही है। इस बीच खबर है कि एक बिजन...


 हैदराबाद-AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के काफिले पर हमले के बाद से हैदराबाद में उनकी सलामती की दुआ मांगी जा रही है। इस बीच खबर है कि एक बिजनेसमैन ने उनकी लंबी उम्र व सुरक्षा के लिए अनोखी दुआ की। उन्होंने 101 बकरों की कुर्बानी देकर ओवैसी की सलामती की दुआ मांगी। इस कार्यक्रम में मालाकपेट विधायक व पार्टी के नेता अहमद बलाला भी शामिल हुए।

काफिले पर दागी गई थीं गोलियां
असदुद्दीन ओवैसी के काफिले पर कुछ दिन पहले हमला कर दिया गया था। यह हमला उस समय पर हुआ जब वह मेरठ से दिल्ली की ओर से लौट रहे थे। टोल प्लाजा के पास हमलावरों ने उन पर फायरिंग की। इस समय ओवैसी गाड़ी में ही मौजूद थे। हालांकि, इसके बाद हमलावर सचिन व शुभम को गिरफ्तार भी किया गया, जिनके पास से 9 एमएएम पिस्टल बरामद की गई थी।

हमले के तुरंत बाद मिली थी जेड सुरक्षा
ओवैसी पर हुए हमले के तुरंत बाद केंद्रीय गृह मंत्रालय ने उनकी सुरक्षा बढ़ा दी। उन्हें जेड सुरक्षा मुहैया कराई गई। हालांकि, AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने इस सुरक्षा को अस्वीकार कर दिया। उधर, पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने कबूल किया है कि उन्होंने आवैसी के नफरती बयानों से नाराज होकर वारदात को अंजाम दिया था।

ओवैसी बोले- मरने से नहीं डरता
हमले के बाद ओवैसी का बयान सामने आया था। उन्होंने कहा था कि मुझे तुम्हारी गोलियों से डर नहीं लगता, मैं मरने से नहीं डरता हूं। मुझ पर हमला ही इसलिए किया गया, क्योंकि मैं आपके खिलाफ बोलता हूं। अगर एक ओवैसी मर भी जाता है तो मैं लाखों ओवैसी को जन्म देने के लिए कहता हूं।

No comments