Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

बंगाल का चुनावी रण: पीएम मोदी- बोले- बंगाल में क्राइम है, क्रिमिनल है, लेकिन जेल में नहीं हैं

  कोलकाता। पश्चिम बंगाल में जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक  आ रही है वैसे-वैसे चुनावी पारा बढ़ता जा रहा है। भरी गर्मी में चुनावी पारा भी बढ़...

 


कोलकाता। पश्चिम बंगाल में जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक  आ रही है वैसे-वैसे चुनावी पारा बढ़ता जा रहा है। भरी गर्मी में चुनावी पारा भी बढ़ रहा है। रोज बैठकों और सभाओं का दौर जारी है। गुरुवार को भी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और पीएम मोदी आमने-सामने आ गए। दोनों ने जमकर एक-दूसरे पर नियााना साधा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में एक जनसभा को संबोधित किया। पुरुलिया में ममता पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा, क्या हालत बना दी है दीदी ने बंगाल की? क्राइम है, क्रिमिनल है, लेकिन जेल में नहीं है। माफिया हैं, घुसपैठिए हैं, लेकिन खुलेआम घूम रहे हैं। सिंडिकेट है, स्कैम है, लेकिन कार्रवाई नहीं होती है।इस दौरान उनके साथ मंच पर हाल ही में टीएमसी छोड़कर भाजपा में शामिल हुए सुवेंदु अधिकारी के पिता भी मौजूद रहे। प्रधानमंत्री मोदी पुरुलिया में रैली संबोधित करने के बाद और असम जाएंगे, जहां एक रैली को संबोधित करेंगे। वहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज मिदनापुर में तीन चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगी।
अपराधियों पर होगी कार्रवाई: मोदी
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, मैं बंगाल के लोगों को विश्वास दिलाता हूं, हर भाजपा कार्यकर्ता को विश्वास दिलाता हूं कि 2 मई को भाजपा की सरकार बनने के बाद हर अत्याचारी पर कानून के मुताबिक कार्रवाई होगी। भाजपा की सरकार में कानून का राज फिर से स्थापित किया जाएगा।
प्रधानमंत्री ने कहा कि आपका ये जोश, हर सिंडिकेट, हर टोलाबाज का होश उड़ा रहा है। दीदी को आपके जनधन खातों से डर लगता है। बंगाल में खुले करोड़ों जनधन खाते, आपका हक आपको ही मिले, इसकी गारंटी है। साथियों, आपकी ये गर्जना बताती है की दीदी सरकार जाने का काउंटडाउन शुरू हो चुका है।
 अभी कल रात ही 24 उत्तर परगना में दर्जन से ज्यादा जगहों पर बमबाजी हुई है। भाजपा कार्यकर्ताओं को निशाना बनाया गया है। ये स्थिति ठीक नहीं है। ये बदले की हिंसा, ये अत्याचार, ये माफियाराज और नहीं चलेगा।
दीदी बोले खेला होबे, भाजपा बोले विकास होबे
पीएम ने ममता सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि दीदी बोले खेला होबे। भाजपा बोले विकास होबे...। दीदी बोले खेला होबे। भाजपा बोले विकास होबे, सोनार बांग्ला होबे...। दीदी बोले खेला होबे। भाजपा बोले चाकरी होबे, विकास होबे, शिक्षा होबे, हॉस्पिटल होबे, स्कूल होबे, सोनार बांग्ला होबे...।

No comments