Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

कांग्रेस जॉइन सोशल मीडिया अभियान से छत्तीसगढ़ में 10 हजार से ज्यादा लोगो को जोड़ने की तैयारी

abernewsरायपुर । कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और छत्तीसगढ़ प्रभारी डॉ. चंदन यादव और कांग्रेस सोशल मीडिया विभाग की छत्तीसगढ़ प्रभारी रुचिरा चतुवे...


abernewsरायपुर ।
कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और छत्तीसगढ़ प्रभारी डॉ. चंदन यादव और कांग्रेस सोशल मीडिया विभाग की छत्तीसगढ़ प्रभारी रुचिरा चतुवेर्दी ने प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में आज जॉइन सोशल मीडिया अभियान लांच किया। इस अभियान के जरिए पार्टी ऐसे लोगों को अपने साथ जोड़ना चाहती है जो कांग्रेस के सदस्य नहीं है, लेकिन देश को लेकर कांग्रेस की संकल्पना में भरोसा रखते हैं।

कांग्रेस सोशल मीडिया विभाग की प्रदेश प्रभारी रुचिरा चतुवेर्दी ने बताया, यह अभियान पूरे देश में लांच हुआ है। देश भर में अगले 3 महीनों में 5 लाख सोशल मीडिया वॉरियर्स बनाने का लक्ष्य रखा गया है। छत्तीसगढ़ में सोशल मीडिया पर सक्रिय ऐसे 11 हजार लोगों को जोड़ा जाएगा। रुचिरा ने बताया, यह महज अभियान नहीं है। यह उन लोगों के लिए एक प्लेटफार्म है जो केंद्र सरकार की नीतियों से नाराज हैं। देश को बचाना चाहते हैं, लोकतंत्र को बचाना चाहते हैं।

कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और प्रदेश प्रभारी डॉ. चंदन यादव ने कहा, इस अभियान में कोई व्यक्ति किसी भी रूप में जुड़ सकता है। अभियान से जुड़ने पर पार्टी पूरा विवरण लेने के बाद आपसे पूछेगी कि आप किस रूप में योगदान करना चाहते हैं। वह कंटेंट लिखता हो, कविता करता हो, छोटी-छोटी कहानियों से कांग्रेस का संदेश पहुंचा सकता हो अथवा फोटोशाप करता हो। ऐसे प्रत्येक व्यक्ति की प्रतिभा का उपयोग किया जाएगा। डॉ. यादव ने कहा, अभियान से जुड़ा व्यक्ति अपनी पहचान जाहिर नहीं करना चाहता तो उनकी पहचान जाहिर नहीं की जाएगी।

इन नंबरों से जुड़ता जाएगा अभियान

कांग्रेस के इस जॉइन सोशल मीडिया अभियान के लिए नेताओं ने नंबर और ई-मेल आईडी जारी की है। टोल फ्री नंबर 1800120000044 और वॉट्सएप नंबर 7574000525 के जरिये इस अभियान से जुड़ा जा सकता है। वहीं ईमेल आईडी -  smw@inc.in  के जरिये भी अभियान से जुड़ा जा सकता है। अभियान को लांच करते समय प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी महामंत्री चंद्रशेखर शुक्ला, सुशील आनंद शुक्ला, पार्टी प्रवक्ता विकास तिवारी, सोशल मीडिया विभाग के प्रदेश अध्यक्ष जयवर्धन बिस्सा, प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर आदि मौजूद रहे।

No comments