Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

माही का जलवा अब भी बरकरार, इंस्टाग्राम में सबसे अधिक फॉलोअर्स पाने वाले दूसरे भारतीय क्रिकेटर बने

abernews.in नई दिल्ली।  अपने रिटायरमेंट के बाद भी 'कैप्टन कूल' महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) किसी ना किसी कारण से चर्चा में बने हुए ह...

abernews.in

नई दिल्ली।
 अपने रिटायरमेंट के बाद भी 'कैप्टन कूल' महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) किसी ना किसी कारण से चर्चा में बने हुए हैं। धोनी ने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर अपने खेत पर स्ट्रॉबेरी खाने का वीडियो पोस्ट किया था। कुछ ही मिनटों में यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गया। अब धोनी इंस्टाग्राम (Instagram) पर 30 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ सुर्खियों में है।

दरअसल, धोनी सोशल मीडिया पर ज्यादा समय नहीं बिताते हैं। कभी-कभी वह पांच से छह महीने के बाद एक पोस्ट करते हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर धोनी का जलवा बरकरार है। धोनी इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले दूसरे भारतीय क्रिकेटर हैं। भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का नाम सबसे पहले आता है। इंस्टाग्राम पर विराट के 88 मिलियन फॉलोअर्स हैं। धोनी और विराट के बीच 58 मिलियन फॉलोअर्स का अंतर है। धोनी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर केवल 108 पोस्ट किए हैं, जबकि विराट के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 1109 पोस्ट हैं। 15 अगस्त 2020 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने वाले धोनी सुर्खियों में बने रहते हैं।

No comments