Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

मरीज लेकर भोपाल जा रही एंबुलेंस टैंकर से भिड़ी; हेल्पर की मौत, ड्राइवर घायल

रायपुर। छत्तीसगढ़ के महासमुंद में मरीज को लेकर जा रही एक एंबुलेंस टैंकर से टकरा गई। हादसे में एंबुलेंस के हेल्पर की मौके पर ही मौत हो गई, जबक...


रायपुर। छत्तीसगढ़ के महासमुंद में मरीज को लेकर जा रही एक एंबुलेंस टैंकर से टकरा गई। हादसे में एंबुलेंस के हेल्पर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि ड्राइवर जख्मी हो गया। हालांकि, एंबुलेंस में मरीज और उसके परिजन सुरक्षित हैं। वे सभी भोपाल जा रहे थे। हादसे के बाद पुलिस ने दूसरी एंबुलेंस का इंतजाम कर मरीज को भोपाल भेजा। जानकारी के मुताबिक, ओडिशा के बलांगिर से मारवाड़ी सेवा सदन की एंबुलेंस मरीज को लेकर भोपाल जा रही थी। अभी एंबुलेंस नेशनल हाईवे 353 पर लभरा स्थित संगीता पेट्रोल पंप के पास पहुंची ही थी कि अनियंत्रित होकर आगे जा रहे टैंकर से जा भिड़ी। हादसे में हेल्पर सीट पर बैठे सरोज कुमार जेना की मौत हो गई। जबकि ड्राइवर उत्पल चोटिल हो गया।
ओवरटेक करने के चक्कर में हादसे की आशंका
सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया है। जबकि घायल को अस्तपाल में भर्ती कराया गया है। हादसे के समय एंबुलेंस में 6 लोग सवार थे। आशंका जताई जा रही है कि ओवरटेक करने की चक्कर में एंबुलेंस अनियंत्रित होकर ड्राइवर की बगल वाली हेल्पर सीट की ओर से जा टकराई।
**

No comments