Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

महिलाओं को नग्न वीडियो भी भेजता था टीआई -डीजीपी ने निलंबित कर दिया

रायपुर। डीजीपी डीएम अवस्थी ने समाधान कार्यक्रम में बैकुंठपुर टीआई विमलेश दुबे की शिकायत मिलने पर तत्काल निलंबित कर दिया है। समाधान सेल में व...

रायपुर। डीजीपी डीएम अवस्थी ने समाधान कार्यक्रम में बैकुंठपुर टीआई विमलेश दुबे की शिकायत मिलने पर तत्काल निलंबित कर दिया है। समाधान सेल में विमलेस दुबे की पत्नी ने शिकायत की थी कि उसके रहते हुये पति


ने दूसरी शादी कर ली है। शिकायत में उसने कहा कि उसके पास पति की दूसरी शादी के पर्याप्त सबूत हैं। इसके साथ ही एक अन्य महिला ने भी शिकायत की थी कि विमलेश दुबे ने उसे शादी का झांसा देकर उसका लंबे समय तक शारीरिक शोषण किया और उसके साथ शादी नहीं की है। समाधान में शिकायत मिलते ही डीजीपी अवस्थी ने विमलेश दुबे को निलंबित कर दिया है और विभागीय जांच के निदेज़्श जारी किये हैं।
डीजीपी के निर्देश के बाद पुलिस मुख्याल की महिला अधिकारियों ने टीआई की पत्नी समेत उसकी गर्लफे्रंड्स से भी बात की। इसमें महिलाओं ने ये भी बताया कि टीआई विमलशे दुबे रात्रि में अपना नग्न वीडियो उन्हें भेजता था।
-समाधान सेल में शिकायत आते ही कार्रवाई
नये साल में 1 जनवरी से डीजीपी ने समाधान सेल के माध्यम से लोगों की शिकायत लेना शुरू किया है। छत्तीसगढ़ पुलिस की वेबसाइट के माध्यम से समाधान लिंक पर क्लिक करके लोग ऐसी शिकायतें दर्ज करा रहे हैं, जिन मामलों पर पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। डीजीपी स्वयं समाधान सेल की मॉनिटरिंग कर रहे हैं। उसी कड़ी में टीआई विमलेश दुबे की पत्नी एवं अन्य महिलाओं ने उसके विरुद्ध शिकायत की थी कि विमलेश के एक साथ कई महिलाओं के साथ संबंध हैं और शादी की है। जिसके बाद डीजीपी ने सख्त कार्रवाई करते हुये निलंबन आदेश जारी कर दिया है।
------

No comments