Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

आखिरकर झुक गया वाट्सएप पर्सनल डाटा नहीं होगा लीक

नई दिल्ली। विश्वभर में हो रहे विरोध के बाद व्हाट्सएप अब अपने कदम पीछे खींचने मजबूर हो गया। कंपनी ने अपने नए प्राइवेसी पॉलिसी को वापस लेने का...


नई दिल्ली। विश्वभर में हो रहे विरोध के बाद व्हाट्सएप अब अपने कदम पीछे खींचने मजबूर हो गया। कंपनी ने अपने नए प्राइवेसी पॉलिसी को वापस लेने का फैसला कर लिया है. एक रिपोर्ट के अनुसार व्हाट्सएप ने नई प्राइवेसी पॉलिसी को बहरहाल,  स्थगित करने का फैसला कर लिया है. कंपनी ने अपने बयान में कहा है कि नए पॉलिसी को स्थगित करने के पीछे अफवाहों का फैलना है. बयान में आगे कहा गया है कि किसी भी व्हाट्सएप यूजर का अकांउट बंद नहीं होगा. पॉलिसी नहीं मानने वालों का 8 फरवरी के बाद भी अकाउंट चलता रहेगा.
प्राप्त जानकारी के अनुसार, व्हाट्सएप पूरे विश्व में चल रहे अफवाहों के खिलाफ अभियान चलाएगा. यूजर्स को नए प्राइवेसी पॉलिसी को रिव्यू करने के लिए पर्याप्त समय दिया जाएगा. व्हाट्सएप की नई प्राइवेसी पॉलिसी का विरोध जारी है. लोगों की निजी जानकारी जबर्दस्ती लेने का नया फैसला व्हाट्सएप को भारी पड़ा है. सिर्फ आम यूजर्स ही नहीं बल्कि कई बड़ी कंपनियों के सीईओ और बिजनेश टाइकून भी इस मैसेजिंग प्लेटफॉर्म को छोड़कर दूसरी ऐप चुनने लगे हैं. प्राप्त जानकारी के मुताबिक पेमेंट गेटवे ऐप फोन पे  के सीईओ समेत कंपनी के 1000 से ज्यादा कर्मचारियों ने अपने मोबाइल से व्हाट्सएप हटा दिया है. अब ये कर्मचारी अपने सभी कार्यों के लिए सिग्नल  यूज करने लगे हैं. कंपनी के सीईओ समीर निगम ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है.

No comments