Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

जानिए कौन है नताशा दलाल शादी करने वाले है वरुण धवन

  abernews.in मुबंर्ई। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने फिल्मों में एंट्री करने के बाद से एक से बढ़कर एक हिट फिल्म देकर अपनी खास पहचान बनाई है. वो अ...

 

abernews.in

मुबंर्ई। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने फिल्मों में एंट्री करने के बाद से एक से बढ़कर एक हिट फिल्म देकर अपनी खास पहचान बनाई है. वो अपने अभिनय के साथ साथ अपने डांस के लिए भी जाने जाते हैं.चलिए बताते हैं आपको उनके बारे में कुछ दिलचस्प बातें.

वरुण धवन का जन्म वर्ष 1987 24 अप्रैल को मुबंई में हुआ था. उन्होंने नॉटिंघम ट्रेंट यूनिवर्सिटी से बिजनेस मैनेजमेंट की पढ़ाई की. वरुण बचपन से ही रेसलिंग काफी पसंद करते थे यही वजह थी कि वो एक्टर की जगह रेसलर बनना चाहते थे. लेकिन उनकी किस्मत को कुछ और ही मंजूर था और वो फिल्मों की दुनिया में आ गए.

वरुण ने बॉलीवुड में फिल्म स्टूडेंट आॅफ ईयर से अपने करियर की शुरूआत की थी. इस फिल्म में लोगों ने उन्हें खूब पसंद किया. इसके बाद उनकी एक फिल्म आई बदलापुर जिसमें उनके किरदार ने लोगों को अपना दीवाना बना लिया.

वरुण धवन ने एक्टिंग की दुनिया में आने से पहले करण जौहर की फिल्म माई नेम इज खान को असिस्ट भी किया था. अभिनेता वरुण अब तक 14 फिल्मों में काम कर चुके हैं.
फिलहाल वो इन दिनों नताशा दलाल के साथ रिलेशनशिप में हैं. ऐसी खबरें थीं कि दोनों जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. वरुण नताशा दलाल को डेट कर रहे हैं और कई खास मौकों पर दोनों को साथ देखा गया है.

पिंकविला की रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर Alibaug में शादी करने की तैयारी में है और इसी सिलसिले में हाल ही में एक्टर फाइव स्टार होटल भी बुक करने के लिए Alibaug पहुंचे हैं. ये एक ग्रैंड पंजाबी वेडिंग होने जा रही है. लेकिन कोरोना के चलते इस कार्यक्रम में कुछ खास लोगों को ही शामिल किया जाएगा. जिसमें 200 लोगों की लिस्ट तैयार की गई है।

No comments