Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

सांसद और बंगाली एक्ट्रेस खूबसूरत नुसरत जहां की नई फोटोग्राफ ने मचाई सनसनी ,कुछ ने किए गंदे कमेंट्स , कुछ ने दी सलाह

नई दिल्ली।TMC सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां आए दिन सुर्खियों में बनी  रहती हैं। विवादों से उनका गहरा रिश्ता रहा है और अक्सर ही वो किसी...


नई दिल्ली।TMC सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां आए दिन सुर्खियों में बनी  रहती हैं। विवादों से उनका गहरा रिश्ता रहा है और अक्सर ही वो किसी ना किसी कारण ट्रोल होती हैं। कभी मांग में सिंदूर लगाने तो कभी दुर्गा के रूप को लेकर वह लोगों की नजरों में आ जाती हैं। इन दिनों वह अपने हॉट एंड ग्लैमरस फोटोशूट को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में आई है। नुसरत का ये फोटोशूट उनके लिए मुश्किल बन गया है।

दरअसल नुसरत जहां ने येलो शॉर्ट वन पीस ड्रेस में फोटोशूट कराया है, जिसमें वह बहुत ही प्यारी लग रही हैं। नुसरत ने इन खूबसूरत तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘मैं उन चीजों पर काम कर रही हूं जो लोग मुझसे छीन नहीं सकते।’  

सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स जहां उनकी खूबसूरती की तारीफ करते हुए नुसरत जहां की इस फोटो को जमकर पसंद कर रहे हैं। वहीं कुछ लोगों ने इन तस्वीरों पर बेहद ही भद्दे कमेंट भी किए। 
कुछ यूजर्स सांसद होने के कारण उन्हें ऐसे छोटे कपड़े ना पहनने और ऐसे भड़काऊ फोटो और पोस्ट्स ना शेयर करने की सलाह दे रहे हैं। कुछ लोगों ने उन्हें फोटोशूट की जगह अपने इलाके में काम करने की सलाह दी। कुल मिलाकर इंटरनेट पर एक फोटोशूट ने नुसरत जहां को सुर्खियों में ला दिया है।

No comments