Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

कोरोना की रफ्तार रोकने रविवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बनाएंगे रणनीति

- हाई पॉवर मीटिंग में होगा मंथन, हॉटस्पॉट्स के लिए हो सकते हैं कड़े फैसले     रायपुर। प्रदेश में लगातार बढ़ रही कोरोना की रफ्तार को रोकने के...


-


हाई पॉवर मीटिंग में होगा मंथन, हॉटस्पॉट्स के लिए हो सकते हैं कड़े फैसले
    रायपुर। प्रदेश में लगातार बढ़ रही कोरोना की रफ्तार को रोकने के लिए रविवार को राज्य सरकार बड़े फैसले कर सकती है। असम प्रवास से लौटते ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने स्थिति की समीक्षा की तथा रविवार को हाई पॉवर बैठक आयोजित करने का फैसला किया। इस बैठक में वर्तमान परिस्थितियों की समीक्षा करने के साथ ही हॉट स्पॉट्स के लिए विशेष रणनीति बनाई जाएगी। बैठक में मंत्रिमंडल के सदस्यों की मौजूदगी रह सकती है।     दरअसल छत्तीसगढ़ में कोरोना का प्रकोप थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। राजधानी रायपुर और दुर्ग में कोरोना संक्रमतों का ग्राफ तेजी से बढ़ता जा रहा है। स्वास्थ्य विभाग के मेडिकल बुलेटिन के अनुसार शुक्रवार को प्रदेश में 1097 नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आये हैं. वहीँ रायपुर में 382 और दुर्ग में 320 कोरोना संक्रमितों की पुष्टि हुई है जबकि 333 संक्रमित डिस्चार्ज किए गए हैं।  
-रेलवे स्टेशन के अनारक्षित टिकट केंद्र में 8 पॉजिटिव
     इधर, रायपुर रेलवे स्टेशन से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। रेलवे स्टेशन के अनारक्षित टिकट केंद्र में 16 स्टॉफ में से 8 स्टॉफ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हैरानी की बात यह है कि यहां रेलवे ने यात्री सुविधाओं के लिए टिकट बुकिंग तो शुरू कर दी, लेकिन वहां कभी सैनेटाइजिंग नहीं कराया गया। राजधानी में कोरोना विस्फोट जारी है। प्रदेश में रायपुर कोरोना हॉटस्पाट लगातार बना हुआ है। कई क्षेत्र व संस्थान कोरोना की चपेट में है। ऐसे ही जयस्तंभ चौक स्थित एसबीआई बैंक के मेन ब्रांच कोरोना के जद में है। यहां हर दिन कोरोना मरीज सामने आ रहे हैं। बीते तीन दिनों में नौ कर्मचारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इनके संपर्क में आने वाले लोगों की रिपोर्ट आना बाकी है।




No comments