Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

64MP कैमरे के साथ Redmi Note 10 Pro की भारत में आज से बिक्री शुरू, साथ ही मिल रहा ये खास ऑफर

abernews .चाईनीज स्मार्टफोन कंपनी शाओमी के Redmi Note 10 Pro स्मार्टफोन की भारत में पहली सेल आज से शुरू होने जा रही है। कंपनी के मुताबिक ग्र...


abernews .चाईनीज स्मार्टफोन कंपनी शाओमी के Redmi Note 10 Pro स्मार्टफोन की भारत में पहली सेल आज से शुरू होने जा रही है। कंपनी के मुताबिक ग्राहक इसे ग्राहक इसे ई-कॉमर्स वेबसाइड Amazon, शाओमी की वेबसाइट, मी होम और मी स्टूडियो स्टोर्स से आज दोपहर से खरीद पाएंगे। कंपनी ने इसे भारत में तीन वेरिएंट के साथ बाजार में उताार है। इसके Redmi Note 10 Pro की कीमत भारत में 6GB + 64GB वेरिएंट के लिए 15,999 रुपये, 6GB + 128GB वेरिएंट के लिए 16,999 रुपये और 6GB + 128GB वेरिएंट के लिए 18,999 रुपये रखी गई है। ग्राहक इसे तीन कलर ऑप्शन डार्क नाइट, ग्लेशियल ब्लू और विंटेज ब्रोंज कलर में खरीद सकते है। ऑफर की बात करें तो ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड्स और EMI ट्रांजैक्शन्स पर ग्राहकों को 1,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा, साथ ही ग्राहकों को शाओमी की वेबसाइट से MobiKwik के जरिए फोन परचेज करने पर 500 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा।

Redmi Note 10 Pro के स्पेसिफिकेशन्स
डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाला ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 11 बेस्ड MIUI 12 पर चलता है और इसमें 1,200 nits तक पीक ब्राइटनेस के साथ 6.67-इंच फुल-HD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इस फोन में  8GB LPDDR4x तक रैम के साथ ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 732G प्रोसेसर मौजूद है। फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 64MP का है, साथ ही इसमें 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा, 5MP सुपर मैक्रो कैमरा और 2MP डेप्थ सेंसर भी दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16MP का कैमरा फ्रंट में मौजूद है। इस स्मार्टफोन की इंटरनल मेमोरी 128GB की है और कार्ड की मदद से इसे 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। फिंगरप्रिंट सेंसर यहां साइड माउंटेड है। इसकी बैटरी 5,020mAh की है और यहां 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है।

No comments