Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

जाने दुनिया का सबसे अमीर एथलीट, दोस्तों संग पार्टी करने के नाम पर करता अरबों रुपये खर्च

नई दिल्ली। जिंदगी को सुकून से गुजारने के लिए हर इंसान पैसे कमाता है और इन्हें कमाने के लिए वह दिन रात कड़ी मेहनत करता है. बावजूद इसके वह अपनी...


नई दिल्ली। जिंदगी को सुकून से गुजारने के लिए हर इंसान पैसे कमाता है और इन्हें कमाने के लिए वह दिन रात कड़ी मेहनत करता है. बावजूद इसके वह अपनी जरूरत भर के पैसे ही कमा पाता है और उसकी तमाम ख्वाहिशें पूरी नहीं हो पातीं. आज हम आपको एक ऐसे इंसान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके पास पैसों की कोई कमी नहीं है. वह अपने दोस्तों पर ही अरबों रुपये खर्च कर देते हैं. ऐसा ही एक शख्स है जो अपने दोस्तों पर पानी की तरह पैसे बहाता है. वो अपने दोस्तों संग पार्टी करने के नाम पर अरबों रुपये खर्च कर देता है. यही नहीं रुपये भी उसके घर ट्रक में भरकर आते हैं जिन्हें बैंक खुद उसके पास तक पहुंचाता है.

दरअसल, फ्लॉयड मेवेदर नाम का ये शख्स एक एथलीट है जो दुनिया का सबसे अमीर एथलीट माना जाता है. मेवेदर के पास करीब 4 हजार करोड़ की संपत्ति है. मेवेदर को पैसों से इतना प्यार है कि वह कई बार नोट बिछाकर उसी पर सो जाते हैं. उनके आसपास हर वक्त करोड़ों रुपये के नोट बिखरे पड़े रहते हैं.


बता दें कि मेवेदर ने अपने मुक्केबाजी करियर में कुल 50 मुकाबले खेले और सभी मुकाबलों में जीत हासिल की. उन्होंने अपना 50वां मुकाबला साल 2017 में खेला, जो दुनिया का सबसे महंगा मुकाबला था. इस मुकाबले में करीब 3800 करोड़ रुपये दांव पर लगे थे और मेवेदर ने इस मुकाबले में जीत हासिल कर करीब 1800 करोड़ रुपये कमाए थे.


मेवेदर अपनी रईसी इसी बात से जाहिर होती है कि हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो सोने के एक बड़े से कप में ड्रिंक पीते नजर आए थे. साथ ही वह अपने हाथों में और गले में सोने और हीरे की कीमती ज्वेलरी पहने हुए थे.
ऐसा कहा जाता है कि मेवेदर कई बार स्ट्रिप क्लबों में करोड़ों रुपये हवा में उड़ाकर आ जाते हैं. यही नहीं उनके घर के गैराज में कई महंगी और लग्जरी गाड़ियां खड़ी रहती है.

No comments