Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

आगामी रणनीति पर चर्चा हुयी बूथ स्तर पर चलायेंगे सदस्यता अभियान : तेजेन्द्र तोड़ेकर

धमतरी। आम आदमी पार्टी की महत्वपूर्ण बैठक जिला कार्यालय सेंचुरी गार्डन में प्रदेश उपाध्यक्ष वदूद आलम, प्रदेश सह संगठन मंत्री दुर्गा झा, यूथ व...


धमतरी। आम आदमी पार्टी की महत्वपूर्ण बैठक जिला कार्यालय सेंचुरी गार्डन में प्रदेश उपाध्यक्ष वदूद आलम, प्रदेश सह संगठन मंत्री दुर्गा झा, यूथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष तेजेन्द्र तोड़ेकर व प्रदेश यूथ विंग निशांत भट्ट की उपस्थिति में रखा गया था जिसमें संगठन निर्माण पर आगे की रणनीति व आंदोलन तेज करने पर चर्चा की गयी आगामी समय में पार्टी के संगठन विस्तार के लिए सदस्यता के लिए पोस्टर अभियान पर चर्चा की गयी, प्रदेश उपाध्यक्ष वदूद आलम ने संगठन निर्माण की रूप रेखा बताई और कहा की केजरीवाल जी के काम से पूरा देश प्रभावित है उन्होंने छत्तीसगढ़ में भी पूरी ताकत से चुनाव लड़ने का संकेत दिया है, साथ ही दुर्गा झा ने जिले में सभी विधानसभाओं में संगठन निर्माण करने के लिए अलग अलग कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी दी आप यूथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष तेजेन्द्र तोड़ेकर ने कहा की अभी पूरे जिले में नये तरीके से संगठन का निर्माण किया जाएगा साथ ही आगामी माह में सदस्यता के लिए पोस्टर अभियान चलाया जाएगा, लोगो को जोड़ने के लिये हम बूथ स्तर पर सदस्यता अभियान चलाने जा रहे है जिसमे आगामी समय में हर गांव में बूथ स्तर पर संगठन बनाने के लिए पार्टी सदस्यता अभियान चलाने जा रही है साथ ही आम आदमी पार्टी पूरे देश में तेजी से आगे बढ़ रही है और सभी ईमानदार लोगो को पार्टी से जुड़ना चाहिए, यूथ विंग के प्रदेश उपाध्यक्ष निशांत भट्ट ने कहा की आगामी समय में हम आंदोलन तेज करेंगे और स्थानीय मुद्दों को तेजी से उठाएंगे । जिला अध्यक्ष चेतन साखरे ने कहा की सभी ब्लाकों को चिन्हांकित कर कार्यकताओं को जिम्मेदारी दी जा रही है जल्द ही संगठन निर्माण किया जाएगा ।

इस दौरान तेजेन्द्र तोडकर, मनोज नगारची, ललित नगारची, चेतन साखरे, हरिशंकर जोड़ियां, तामेश्वर मौर्यवंशी , गजेन्द्र साहू, येन कुमार जांगड़े, भूषण साहू, चन्द्रशेखर लहरे, डेमन नगारची, नीरज साहू, भीखम साहू, सत्यम गोस्वामी, निशान्त भट्ट, उपस्थित रहे।

No comments