Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

लाखों भारतीयों की तरह, मैं ब्रिस्बेन में आपकी शानदार और ऐतिहासिक जीत पर गर्व और बहुत गर्व महसूस कर रही हूं: सोनिया गांधी

 नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम ने अजिंक्य रहाणे की अगुवाई में आॅस्ट्रेलिया को ब्रिसबेन के गाबा मैदान पर हराकर इतिहास रच दिया है. बीते 32 सा...


 नई दिल्ली।
भारतीय क्रिकेट टीम ने अजिंक्य रहाणे की अगुवाई में आॅस्ट्रेलिया को ब्रिसबेन के गाबा मैदान पर हराकर इतिहास रच दिया है. बीते 32 सालों से ब्रिसबेन में आॅस्ट्रेलियाई टीम को कोई भी टीम हरा नहीं पाई है. ऐसे में टीम इंडिया की यह जीत काफी बड़ी है और विश्व क्रिकेट के सभी दिग्गज टीम इंडिया को इस जीत के लिए बधाई दे रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी टीम इंडिया को इस जीत के लिए बधाई दी थी. वहीं अब कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी टीम इंडिया को जीत के लिए बधाई दी हैं.

बुधवार को कांग्रेस के अधिकारिक ट्विटर हैंडल से सोनिया गांधी का बयान जारी किया गया है जिसमें उन्होंने टीम इंडिया को जीत को असाधारण बताया है. सोनिया गांधी ने टीम इंडिया के लिए लिखा, लाखों भारतीयों की तरह, मैं ब्रिस्बेन में आपकी शानदार और ऐतिहासिक जीत पर गर्व और बहुत गर्व महसूस कर रही हूं. अविश्वसनीय बाधाओं के खिलाफ आपके प्रदर्शन ने भारत को गौरव दिलाया है और टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर सुर्खियां बटोरी हैं.

सोनिया गांधी ने आगे लिखा, इसने अनुशासन, शारीरिक और मानसिक मजबूती और टीम भावना का भी प्रदर्शन किया है जिसके परिणामस्वरूप यह जीत हुई है - और यह भविष्य में कई और जीत दिलाएगी.

सोनिया गांधी ने आगे लिखा ,ब्रिस्बेन में भारतीय टीम का प्रदर्शन, जहां आॅस्ट्रेलिया 30 सालों से कोई भी मैच नहीं हारा है, वह ताकत और अनुग्रह के साथ आप सभी ने क्वारंटीन की कठिन परिस्थितियों और नस्लीय दुर्व्यवहार का सामना करते हुए आपने जो लड़ाई का जज्बा दिखाया है, उससे आपने पूरे देश की प्रशंसा और सम्मान हासिल किया है और आपने हमें खुशी और आशा दी है जो इस मुश्किल घड़ी में हमारे लिए बेहद जरूरी है।

No comments