Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

नियमों का पालन कराने निकाली बाइक रैली: रायपुर एसएसपी ने दिखाई हरी झंडी 50 बाइक लेकर निकले पुलिस जवान

रायपुर। रायपुर में बुधवार को पुलिस ने बाइक रैली का आयोजन किया। 50 से अधिक मोटर साइकिल पर सवार पुलिस जवान निकले। सड़क पर सभी को ट्रैफिक नियमों...


रायपुर। रायपुर में बुधवार को पुलिस ने बाइक रैली का आयोजन किया। 50 से अधिक मोटर साइकिल पर सवार पुलिस जवान निकले। सड़क पर सभी को ट्रैफिक नियमों का पालन करने का संदेश दिया गया। सुबह सबसे पहले तेलीबांधा तालाब के पास एसएसपी अजय यादव ने हरी झंडी दिखाकर टीम को रवाना किया। इसके बाद डीएसपी सतीश ठाकुर की अगुवाई में पुलिस जवानों की टीम शहर में नजर आई। शहर के जयस्तंभ चौक, मालवीय रोड, पंडरी, तेलीबांधा और अलग-अलग इलाकों से यह रैली गुजरी। मोटर साइकिलों की गड़गड़ाहट के साथ जवानों ने लोगों से ट्रैफिक नियमों का पालन करने का संदेश दिया। बाइक पर हेलमेट लगाने, दो पहिया गाड़ी पर दो लोगों के ही बैठने, ट्रैफिक सिग्नल का पालन करने जैसे मैसेज लिखे बोर्ड थे। रैली के दौरान लोगों को पंपलेट बांट कर भी उन्हें जागरुकता का संदेश दिया गया।
हेलमेट नहीं लगाने वालों पर होगी सख्ती
हेलमेट लगाने के नियम का रायपुर की ट्रैफिक पुलिस कड़ाई से पालन कराएगी। इसी वजह से लोगों को जागरुक किया जा रहा है। शहर के प्रमुख चौराहों पर लगे कैमरों में लोग बिना हेलमेट के नजर आ रहे हैं। अब ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ा एक्शन लिया जाएगा। राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह का सोमवार को गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू और महापौर एजाज ढेबर ने उद्घाटन किया था। यह 17 फरवरी तक चलेगा। इस दौरान लोगों को जागरूक करने के साथ पुलिस कार्रवाई भी करेगी। शहर के एक दर्जन ब्लैक स्पॉट पर ट्रैफिक चौपाल लगाया जाएगा।
*
**

No comments