Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

नाबालिग लड़की से 29 बार यौन शोषण, 20 आरोपी गिरफ्तार

मलप्पुरम (केरल)। केरल के मलप्पुरम में दरिंदगी की सारी हदें पार हुई हैं। यहां एक नाबालिग लड़की से यौन शोषण के 32 मामले दर्ज किए गए हैं। पॉक्सो...


मलप्पुरम (केरल)। केरल के मलप्पुरम में दरिंदगी की सारी हदें पार हुई हैं। यहां एक नाबालिग लड़की से यौन शोषण के 32 मामले दर्ज किए गए हैं। पॉक्सो ऐक्ट के तहत अब तक 20 आरोपियों की गिरफ्तारी भी हो चुकी है। पुलिस के मुताबिक इस केस में 44 आरोपी है वहीं जिनकी गिरफ्तारी नहीं हुई हैं उनकी तलाश जारी है। पुलिस के मुताबिक पीड़ित लड़की अपने भाई के साथ रहती थी और पिछले महीने अचानक गायब हो गई थी। कुछ दिन बाद पुलिस ने लड़की का पता लगा लिया और उसे अपनी कस्टडी में ले लिया। इसके बाद इस बात का पता चला कि उसके साथ कई लोगों ने कई बार यौन शोषण किया है। पुलिस ने कहा कि पहली बार लड़की के साथ 2016 में यौन शोषण की घटना हुई थी।
पीड़ित को इसके बाद उसे चीफ वेलफेयर कमिटी द्वारा संचालित शेल्टर होम में रख दिया गया था। 2017 में उसके साथ दूसरा पास्को केस सामने आया। इसके बाद सीडब्ल्यूसी ने उसे सरकारी शेल्टर में शिफ्ट कर दिया। लेकिन भाई ने उसकी कस्टडी मांगी। इस केस में परिवार का कोई व्यक्ति शामिल नहीं था इसलिए सीडब्ल्यूसी ने अक्टूबर 2019 में लड़की की कस्टडी भाई को दे दी।
पिछले महीने लड़की भाई के घर से गायब हो गई। बाद में पुलिस ने जांच शुरू की और पलक्कड़ से उसे अपनी कस्टडी में ले लिया। सीडब्ल्यूसी के साथ काउंसलिंग के दौरान पता चला कि उसके साथ कई बार रेप हुआ। उसके बयान के आधार पर पुलिस ने 32 केस दर्ज किए और 20 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

No comments