Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

न्यू जलपाईगुड़ी में वैन और बोल्डर से भरे डंपर में भिडंत: 13 की मौत

न्यू जलपाईगुड़ी। पश्चिम बंगाल के न्यू जलपाईगुड़ी में डंपर और दो वैन की भिड़ंत में 13 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस हादसे में 18 लोग...


न्यू जलपाईगुड़ी। पश्चिम बंगाल के न्यू जलपाईगुड़ी में डंपर और दो वैन की भिड़ंत में 13 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस हादसे में 18 लोग घायल हुए हैं। यह दुर्घटना मंगलवार रात धुपगुड़ी के पास हुई। घायलों को जलपाईगुड़ी के अस्पताल में भर्ती किया गया है। मृतकों में से ज्यादातर वैन में सवार थे। ये लोग किसी शादी समारोह से लौट रहे थे। पुलिस के मुताबिक, डंपर में बोल्डर लदे थे। यह मयनागुड़ी जा रहा था। दूसरी तरफ से दो वैन आ रही थीं। डंपर एक के बाद एक दोनों वैन से टकराया और बेकाबू हो गया। उसमें से बोल्डर कुछ और वाहनों पर गिर गए। इसके बाद डंपर पलट गया। डंपर के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।
प्रधानमंत्री मोदी ने शोक जताया
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने मृतकों के परिजन को 2-2 लाख और घायलों को 50-50 हजार रुपए की मदद देने का ऐलान भी किया।
24 घंटे पहले गुजरात में ऐसा ही हादसा हुआ था
गुजरात में सूरत से 60 किलोमीटर दूर कोसांबा इलाके में एक दिन पहले ही डंपर ने 20 लोगों को कुचल दिया था। इनमें से 15 की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि सभी मजदूर थे और राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के रहने वाले थे। हादसा किम-मांडवी रोड पर पालोडगाम के पास हुआ। मजदूर फुटपाथ पर सो रहे थे।

No comments