Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

जदयू के 6 विधायकों को बीजेपी ने अपनी पार्टी में किया शामिल, तो नीतीश की तरफ से आई ये प्रतिक्रिया

पटना।भारतीय जनता पार्टी ने अपनी सहयोगी पार्टी जनता दल यूनाईटेड यानि जदयू को अरुणाचल प्रदेश मेंं बड़ा झटका दिया था. भाजपा ने नीतीश कुमार की पा...


पटना।भारतीय जनता पार्टी ने अपनी सहयोगी पार्टी जनता दल यूनाईटेड यानि जदयू को अरुणाचल प्रदेश मेंं बड़ा झटका दिया था. भाजपा ने नीतीश कुमार की पार्टी के 6 विधायकों को एक दिन पहले अपनी पार्टी में शामिल करा लिया था, जबकि वह राज्य की भारतीय जनता पार्टी को ही समर्थन दे रहे थे. इस पर अब नीतीश कुमार की तरफ से प्रतिक्रिया आई है.
सीएम नीतीश कुमार से आज जब इस बाबत सवाल किया गया तो वह इस सवाल को टालते नजर आए. दरअसल एक पत्रकार ने सीएम से पूछा कि अरुणाचल प्रदेश में 6 विधायक बीजेपी में चले गए हैं, इसे आप किस रूप में देखते हैं. नीतीश कुमार से पूछा गया कि क्या आपकी इसमें सहमति थी? या पहले से ही कुछ ऐसा चल रहा था?
इस पर नीतीश कुमार ने पहले तो शांति से सवाल सुना. इसके बाद उन्होंने एक तरह से सवाल टालते हुए लहजे में पहले थोड़ा मुस्कुराए और फिर कहा, ऐसी कोई भी बात नहीं है, हम लोगों की अभी मीटिंग है, कॉन्फ्रेंस है, वो अलग हो गया है. नीतीश कुमार ने मीडिया से सिर्फ इतना ही कहा और वह आगे बढ़ गए.
बता दें कि आज से पटना में जेडीयू की राष्ट्रीय परिषद की बैठक होने वाली है. इस बैठक में अरुणाचल प्रदेश के उन विधायकों को भी शामिल होना था, जिन्होंने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली है. पार्टी ने उनके रहने का भी इंतजाम किया था. हालांकि बीजेपी ने ऐन मौके पर उन विधायकों को तोड़ कर अपनी पार्टी में शामिल करा लिया.
बता दें कि अरुणाचल प्रदेश में भाजपा की सरकार है. नीतीश कुमार की पार्टी जदयू के सात विधायक जीतकर विधानसभा पहुंचे थे. सातों विधायक भाजपा सरकार का समर्थन कर रहे थे. लेकिन बीजेपी ने इन विधायकों को तोड़कर अपनी पार्टी में शामिल करवा लिया. इस कदम से नीतीश कुमार को बीजेपी ने जरूर यह संदेश दिया है कि अपनी सरकार बचाने के लिए वह सहयोगी पार्टी के विधायकों और विरोधी पार्टी के विधायकों में फर्क नहीं समझती।

No comments