Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

BJP संकल्प पत्र विकास का रोडमैप, सीएम धामी बोले-हर वर्ग-सेक्टर पर फोकस

    देहरादून । मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने कहा कि भाजपा का संकल्प पत्र भारत को दुनिया की आर्थिक ताकत बनाने की गारंटी देता है। संकल्प पत्र म...

  

 देहरादून । मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने कहा कि भाजपा का संकल्प पत्र भारत को दुनिया की आर्थिक ताकत बनाने की गारंटी देता है। संकल्प पत्र में देश के हर हिस्से, हर वर्ग और हर सेक्टर के विकास पर फोकस किया गया है। रिस्पना पुल के समीप सोमवार को भाजपा के चुनावी मीडिया सेंटर में पत्रकार वार्ता के दौरान मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि भाजपा जो कहती है उसे करके दिखाती है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी के रूप में भाजपा ने जो संकल्प पत्र जारी किया है, वह समूचे देश के विकास का रोड मैप है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने 2047 तक विकसित भारत का संकल्प लिया है। अब इस संकल्प को पूरा करने में मतदाताओं की अहम भूमिका है। इसीलिए आज पूरे देश के मतदाता प्रधानमंत्री मोदी को तीसरा कार्यकाल देने के पक्ष में मन बना चुके हैं।

मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने कहा कि पार्टी के संकल्प पत्र में यूसीसी, सख्त नकल विरोधी कानून, लखपति दीदी, मानव वन्यजीव संघर्ष जैसे मुद्दों को प्राथमिकता दी गई है। उन्होंने संकल्प पत्र में पहाड़ को प्राथमिकता दिए जाने पर खुशी जताते हुए कहा कि उत्तराखंड के बाद अब पूरे देश में यूसीसी लागू किया जाएगा। राज्य में जिस तरह सख्त नकल रोधी कानून बनाया गया है उससे युवाओं को बहुत फायदा मिला है।

महीनों पहले लिखा होगा प्रियंका दीदी का भाषण मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस नेता प्रियंका दीदी ने हरिद्वार की चुनावी सभा में कहा कि वह देश में सख्त नकल रोधी कानून बनाएंगे। उन्होंने कहा कि शायद उनका भाषण कई महीनों पहले लिख लिया गया हो। क्योंकि सख्त नकल रोधी कानून राज्य सरकार काफी पहले ही बना चुकी है।

इसी का परिणाम है कि आज पूरे प्रदेश में बड़ी संख्या में युवा प्रतियोगी परीक्षाओं में निकल रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य में ऐसी कोई जगह नहीं बची जहां उन्होंने चुनाव प्रचार नहीं कर लिया है। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, राज्यसभा सांसद नरेश बंसल, कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी और विधायक विनोद चमोली मौजूद रहे।

राज्य की हर सीट पर रिकार्ड मतों से होगी जीत
मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि भाजपा राज्य की पांचों सीटों को रिकार्ड मतों से जीतने जा रही है। केंद्र और राज्य सरकार ने कई ऐसे ऐतिहासिक कार्य किए हैं जिससे मतदाता भाजपा के पक्ष में मतदान करने जा रहे हैं। राज्य की सभी सीटों पर पार्टी पिछली बार से अधिक मतों से चुनाव जीत रही है। इस दौरान उन्होंने प्रदेशवासियों से शत प्रतिशत मतदान करने की भी अपील की।

No comments