Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

अपराधों में संलिप्त सभी अपराधियों की हो तत्काल गिरफ्तारी: उत्तम जायसवाल

रायपुर। छत्तीसगढ़ लगातार अपराध का गढ़ बनता रहा है। प्रदेश में बढ़ रहे अपराधों को लेकर आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव उत्तम जायसवाल ने भूपेश स...


रायपुर। छत्तीसगढ़ लगातार अपराध का गढ़ बनता रहा है। प्रदेश में बढ़ रहे अपराधों को लेकर आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव उत्तम जायसवाल ने भूपेश सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, 2 जून की रात को राजधानी रायपुर से एक कारोबारी का अपहरण कर उसके साथ मारपीट की गई। राजधानी की इस घटना से यह साबित होता है कि प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर पूरी तरह से ध्वस्त हो गया है। प्रदेश में माफिया राज और गुंडाराज कायम हो गया है। महिलाओं के साथ आपराधिक घटनाएं भी लगातार सामने आ ही हैं। 

उत्तम जायसवाल ने कहा, बीते एक दिनों में राजधानी रायपुर, न्यायधानी बिलासपुर, भिलाई, बलौदाबाजार समेत अन्य जिलों में कई बैक टू बैक आपराधिक घटनाएं और हत्या के मामले सामने आए हैं। प्रदेश में बढ़ रही घटनाओं से यह साबित हो गया है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से फेल है। गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू को अपने पद से त्यागपत्र दे देना चाहिए। प्रदेश में साइबर क्राइम, हत्या, चाकूबाजी, नशीली दवाओं बिक्री सहित अपहरण, बलात्कार की घटनाएं बढ़ती जा रही है और राज्य सरकार कोमा में जाकर राम-राम बोल रही है। आलम यह है कि छत्तीसगढ़ आज यूपी और बिहार को भी पीछे छोड़ दिया है। 

जायसवाल ने बताया कि आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी आज, राजधानी रायपुर के अश्वनी नगर डंगनिया में सिद्धार्थ नामक युवक को उसके प्रतिष्ठान से अपहरण कर कवर्धा में ले जाकर छोड़ने, 25 लाख रुपए से अधिक साइबर ऑनलाइन ठगी करने व सुधीर मुखर्जी वार्ड के पार्षद निर्मलकर के पुत्र द्वारा कंप्यूटर ऑपरेटर पर जानलेवा हमला करने, खुलेआम नशीली दवाइयों के बिकने जैसी शहर में बढ़ते आपराधिक घटनाओं को लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर ज्ञापन सौंपते हुए कार्रवाई की मांग की। साथ ही, गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू से त्यागपत्र की मांग की। 

बता दें कि प्रदेश सचिव उत्तम जायसवाल के नेतृत्व में रायपुर जिला सचिव विजय कुमार झा, अजीम खान, वीरेंद्र पवार, धीरज ताम्रकार, नरेंद्र ठाकुर, प्रशांत शर्मा काशिफ खान, विकास दास मानिकपुरी समेत सैकड़ों पदाधिकारियों ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने जमकर नारेबाजी। साथ ही, गृहमंत्री से त्यागपत्र देने के साथ अपराधों में संलिप्त सभी अपराधियों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की।

No comments