Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

टाटीबंध चौक के पास एक ट्रक ने स्कूटर को टक्कर मारी- दो युवकों की मौत

 रायपुर। टाटीबंध चौक के पास एक ट्रक ने स्कूटर को टक्कर मार दी। हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार राजातालाब की रहने वाली नम...


 रायपुर। टाटीबंध चौक के पास एक ट्रक ने स्कूटर को टक्कर मार दी। हादसे में दो युवकों की मौत हो गई।
जानकारी के अनुसार राजातालाब की रहने वाली नमीता दास बेसुध हैं, उनके आंसू थम नहीं रहे हैं। मंगलवार की सुबह हुए एक सड़क हादसे ने इनका सहारा छीन लिया। हादसे में इनके बेटे प्रदीप की मौके पर ही मौत हो गई। प्रदीप का दोस्त असलम भी साथ था। असलम की भी जान चली गई। दो साल पहले मां ने मेहनत की कमाई से बेटे प्रदीप के शौक को पूरा करने स्कूटर खरीद कर दिया था। इस पर सुबह प्रदीप दोस्त के साथ घूमने निकला था। टाटीबंध चौक के पास एक ट्रक ने इन्हें ठोकर मारी दी और आगे निकल गया। स्कूटर पर सवार प्रदीप और असलम सड़क पर गिर पड़े और दोनों ने दम तोड़ दिया। तेज आवाज सुनकर चौक पर खड़े कुछ लोग इनके पास आए और सूचना पुलिस को दी गई।
घर से बिना बताए निकले थे
आमानाक पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, सुबह घर पर बिना कुछ कहे दोनों युवक भिलाई जाने के लिए निकले थे। इसी दौरान ये हादसे का शिकार हो गए। राजातालाब के रहने वाले प्रदीप के चाचा स्टीफन ने बताया कि मोहल्ले में भी इनके भिलाई जाने के बारे में किसी को पता नहीं था। दोस्तों ने कह दिया था कि घूमकर आ रहे हैं। प्रदीप और असलम को 9 बजे के आस-पास उसके दोस्तों ने जाते हुए देखा था। 12 बजे के आस-पास मेरी भाभी और प्रदीप की मां नमिता ने बताया कि उसका एक्सीडेंट हो गया है। वो आमानाका थाने में थीं, फिर मैं भी वहां पहुंचा।
-दो साल पहले पिता की मौत, मां का लाडला था प्रदीप
प्रदीप के चाचा स्टीफन ने बताया कि प्रदीप की एक बहन है, जिसकी शादी हो चुकी है। दो साल पहले पिता के गुजर जाने के बाद वो मां नमिता के साथ ही रहता था। नमिता अस्पताल में आया का काम करती हैं। प्रदीप अपनी मां का इकलौता सहारा था।
पोस्टमार्टम में देरी से घर वाले परेशान
सुबह करीब 10 बजकर 45 मिनट पर हुए हादसे के बाद दोनों युवकों को एंबुलेंस के जरिए एम्स अस्पताल ले जाया गया। दोनों की मौत हो चुकी थी। परिवार थाने में ऋकफ की कार्रवाई कर रहा था। दूसरी तरफ एम्स से शवों को करीब 12 बजे अंबेडकर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए लाया गया। मगर शाम 5 बजे तक पोस्टमार्टम नहीं हो सका। स्टीफन ने बताया कि पहले ही परिवार के लोग इस हादसे से परेशान हैं, ऊपर पोस्टमार्टम शाम तक शुरू ही नहीं हुआ।

No comments